DA Image
24 फरवरी, 2021|7:12|IST

अगली स्टोरी

Fatima Sana Shaikh Birthday: कभी शादी नहीं करना चाहती हैं 'दंगल' गर्ल, खुद बताई थी इसकी वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 11 जनवरी को हैदराबाद में हुआ था। फातिमा को आमिर खान की फिल्म दंगल से जबरदस्त पॉप्युलैरिटी मिली है लेकिन वह बेहद कम उम्र से ही कैमरे का सामना कर रही हैं। फातिमा चाची 420, वन टू फोर और दिलवाले जैसी फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा ने शादी को लेकर खुलकर अपने विचार रखे थे। उन्होंने कहा था कि वह कभी शादी नहीं करना चाहती हैं।

टाइम्स नाऊ डिजिटल के साथ बातचीत के दौरान शादी के बारे में पूछने पर फातिमा सना शेख ने कहा, ''कोई टेक नहीं है मेरा। मैं अभी बच्ची हूं। मुझे जीने दो।'' जब उनसे सवाल किया गया कि क्या वह कभी शादी करेंगी तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ''कभी नहीं। नहीं। मैं शादी पर विश्वास नहीं करती हूं। मेरा मानना है कि अगर आप किसी के साथ रहना चाहते हैं तो ऐसे में आपको शादी को किसी डॉक्यूमेंट पर पक्का करने की जरूरत नहीं है।''

फैन ने हाथ पर बनवाया सोनू सूद के नाम का टैटू, एक्टर बोले- इस दर्द की जरूरत नहीं

उन्होंने आगे कहा कि शादी डॉक्यूमेंटेड होती है, इसका यह मतलब नही है कि आप सच में उस व्यक्ति से प्यार करते हैं। मैं इस मामले में खुले विचारों वाली हूं।

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया अपने नए सॉन्ग Casanova का टीजर, दिशा पाटनी ने किया यह कॉमेंट

फातिमा की प्रोफेशल लाइफ की बात करें तो उन्होंने दंगल के बाद आमिर के साथ फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में काम किया था हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई। फातिमा की पिछले साल नवंबर में 'लूडो' और 'सूरज पे मंगल भारी' फिल्म रिलीज हुई है, जिसमें उनके काम को बहुत सराहा गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:fatima sana shaikh birthday: she says i never want to get married know here why