DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SHOCKING! आमिर- फातिमा के बीच बढ़ती करीबियों का दिख रहा असर, फिल्म देने से कतरा रही इंडस्ट्री

फातिमा को नहीं मिल रहे ऑफर
फातिमा को नहीं मिल रहे ऑफर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ नजदीकियां अभिनेत्री फातिमा सना शेख पर भारी पड़ रही हैं। खबरों की मानें तो ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के अलावा उनके पास कोई भी दूसरी फिल्म नहीं है। फातिमा बॉलीवुड के दूसरे सितारों और निर्माताओं के साथ काम करने के लिए खूब जुगत भिड़ा रही हैं लेकिन आमिर के साथ उनका स्पेशल बॉन्ड होने की वजह से कोई भी निर्माता-निर्देशक उनके साथ काम करने को तैयार नहीं है। आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत क रने वाली फातिमा सना शेख इन दिनों बहुत दुखी हैं और वो इसलिए कि उन्हें किसी भी फिल्म का ऑफर नहीं मिल रहा है। यहां तक कि फातिमा बॉलीवुड के कई प्रोडक्शन हाउसेस में काम की गुहार लगा चुकी हैं लेकिन फिल्मकार उन्हें अपनी फिल्म में साइन करने से कतरा रहे हैं। ‘दंगल’ के बाद आमिर के साथ बढ़ती नजदीकियों ने न सिर्फ दर्शकों के बीच, बल्कि बॉलीवुड में भी उनकी छवि खराब की। यहां तक कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ भी फातिमा को आमिर की बदौलत ही मिली क्योंकि आमिर ने ही आदित्य चोपड़ा से उनके नाम की सिफारिश की थी, वरना आदि तो उन्हें अपनी इस फिल्म में कास्ट करने के मूड में थे ही नहीं।

WAH!...तो इसलिए संजू बाबा को कॉपी कर रहे हैं अली फजल

पद्मावतः रिलीज के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे राजस्थान और मध्यप्रदेश, सुनवाई कल

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर...

महाभारत में साइन कर सकते हैं आमिर
महाभारत में साइन कर सकते हैं आमिर

उन्होंने तो वाणी कपूर को साइन करने की रट पकड़ी हुई थी। कुछ दिनों पहले खबर आ रही थी कि आमिर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ में भी फातिमा को साइन करेंगे। वहीं फातिमा चाहती हैं कि उन्हें आमिर के सिवा किसी दूसरे अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिले। वह नई फिल्म की तलाश में भटक रही हैं लेकिन उन्हें कोई काम नहीं दे रहा है। फातिमा पिछले कुछ महीनों में कई निर्माताओं के दरवाजे खटखटा चुकी हैं लेकिन इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का मानना है कि वह आमिर की खोज हैं और उन्हें किसी दूसरी जगह पर काम नहीं मिल सकता। यह कहना गलत नहीं होगा कि फातिमा की गाड़ी बॉलीवुड में फिलहाल आमिर के भरोसे ही चल रही है।

वहीं, उनके साथ बॉलीवुड में आईं और फिल्म 'दंगल' की दूसरी एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के पास कई बड़ी-बड़ी फिल्मों के प्रस्ताव आ रहे हैं। वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रितेश बत्रा की फिल्म में काम कर रही हैं और इसके अलावा उन्हें आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘बधाई हो’ में भी कास्ट कर लिया गया है यानी उनका कॅरियर सफलता के पायदान चढ़ने लगा है।

 

फातिमा के चक्कर में किरण से बढ़ रहे मतभेद
फातिमा के चक्कर में किरण से बढ़ रहे मतभेद

सान्या कभी किसी विवाद से नहीं घिरीं। दूसरी ओर फातिमा के चक्कर में आमिर और उनकी पत्नी किरण राव के बीच भी मतभेद की खबरें आ चुकी हैं। फातिमा ने अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर भी लोगों से खूब खरी-खोटी सुनी है। सोशल मीडिया पर आए दिन वह ट्रोलिंग का शिकार होती हैं। कभी फातिमा अपने बिकनी फोटोशूट को लेकर विवादों में रहती हैं तो कभी अपनी दूसरी बोल्ड तस्वीरों को सोशल प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर उन्हें लोगों की आलोचनाएं झेलनी पड़ती हैं। वह हमेशा गलत कारणों को लेकर लोगों के बीच चर्चा का सबब बनी हैं। अगर ऐसा ही चलता रहा तो शायद वह बहुत जल्द अपने बचे-खुचे प्रशंसकों को भी खो देंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:fatima is not getting film offers due to her closeness with aamir khan