fathers day abram wished shahrukh - Father's Day: अबराम ने पापा शाहरुख खान को फनी अंदाज में किया विश DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Father's Day: अबराम ने पापा शाहरुख खान को फनी अंदाज में किया विश

shahrukh khan

मां का प्यार और पिता के दुलार से ही बच्चे अपनी जिंदगी का पहला पाठ सीखते हैं। पिता को ही अपना रोल माडल बनाकर वे जिंदगी में लक्ष्य तय करते हैं। पापा के इसी दुलार को सेलीब्रेट करने का दिन 17 जून हैं यानि फादर्स डे, जिसको लेकर सिटी फादर्स डे सेलिब्रेशन से सजने लगी है। कुछ अपने पिता के लिए सरप्राइज प्लान कर रहे हैं, तो कुछ अपने पिता की उनकी जिंदगी में एक रोल मॉडल होने की बात को सोच ही उत्साहित हैं।

इस बीच बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान के क्यूट बेटे अबराम ने भी अपने पापा को फादर्स डे पर विश किया है। फादर्स डे पर अबराम ने एक कार्ड पर मैसेज लिखकर शाहरुख को दुनिया का सबसे अच्छा पिता बताया है।  अबराम की लिखने की स्टाईल को काफी तारीफ मिल रही है।

Father’s Day: पापा की आ रही है याद तो सुनें बॉलीवुड के ये बेहतरीन गाने

शाहरुख ने कार्ड की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'बावजूद इसके कि बच्चे के पास कोई ऑप्शन नहीं था और हां, मैं इस बात को स्वीकार करता हूं यहां कोई पूर्वाग्रह हो सकता है... लेकिन यह एक पिता के जीवन को पूरा करता है।' इससे पहले शनिवार को ईद के मौके पर शाहरुख ने अबराम के साथ ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए सबको ईद की बधाई दी थी।

Father's Day 2018: सिर्फ मां ही नहीं बल्कि पिता पर भी फिल्माए गए हैं ये फनी डायलॉग्स

 

आपको बता दें कि शाहरुख खान इस समय अपने अपकमिंग फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में 'जीरो' का एक नया टीजर भी रिलीज हुआ है जिसमें शाहरुख और सलमान साथ दिखाई दे रहे हैं। आनंद एल.राय की इस फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:fathers day abram wished shahrukh