Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Fathers day 2021 babil khan to ranbir kapoor these celebrities lost their father during covid time

कोरोना काल में इन सितारों पर टूटा दुखों का पहाड़, बाबिल खान से लेकर रणबीर कपूर तक ने खोए पिता

कोरोना काल कई सितारों को हमेशा के लिए दुख दे गया। फादर्स डे के मौके पर उन सितारों के बारे में बताते हैं जिन्होंने इस कोरोना के मुश्किल समय में अपने पिता को खो दिया। अब ये सितारे सोशल मीडिया पर कई बार...

कोरोना काल में इन सितारों पर टूटा दुखों का पहाड़, बाबिल खान से लेकर रणबीर कपूर तक ने खोए पिता
Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 20 June 2021 09:58 AM
हमें फॉलो करें

कोरोना काल कई सितारों को हमेशा के लिए दुख दे गया। फादर्स डे के मौके पर उन सितारों के बारे में बताते हैं जिन्होंने इस कोरोना के मुश्किल समय में अपने पिता को खो दिया। अब ये सितारे सोशल मीडिया पर कई बार अपने पिता की यादों को साझा करते रहते हैं।

बाबिल खान

इरफान खान का निधन 29 अप्रैल 2020 को कैंसर से हुआ था। कोरोना काल होने की वजह से उस वक्त उनकी अंतिम यात्रा में महज कुछ लोग ही शामिल हो पाए थे। उनके निधन के बाद उनके बेटे बाबिल खान के सोशल मीडिया पर सभी की निगाहें रहती हैं। बाबिल अक्सर अपने पिता की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

रणबीर कपूर

इरफान खान की मौत के अगले दिन ऋषि कपूर के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री हिल गई थी। ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को अंतिम सांस ली। अमेरिका में करीब एक साल तक उनका कैंसर का इलाज चला था।  

हिना खान 

हिना खान के पिता असलम खान ने 20 अप्रैल 2021 को दुनिया को अलविदा कह दिया। उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। पिता का निधन हिना के लिए किसी सदमे से कम नहीं था।

गौहर खान

'बिग बॉस' सीजन 7 की विजेता गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का निधन पांच मार्च 2021 को लंबी बीमारी के बाद हुआ था। पिता की याद में गौहर ने कई पोस्ट साझा किए थे। 

संभावना सेठ

भोजपुरी अभिनेत्री और 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट रहीं सभावना सेठ के पिता का निधन कोरोना से हुआ। अपने पिता को अस्पताल में बेड दिलाने के लिए उन्हें काफी जद्दोजहद करनी पड़ी थी। बाद में संभावना ने अस्पताल के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए शिकायत भी दर्ज कराई थी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें