Hindi NewsEntertainment Newsfathers day 2018 these stars are bollywood cool fathers

Father’s Day: ये हैं बॉलीवुड के COOL डैड, रील से रियल लाइफ तक हैं बच्चों के स्टार

बच्चों की लाइफ में जितनी अहमियत मां की होती है उतनी ही अहमियत पिता की भी होती है। अगर बच्चे को थोड़ी भी चोट लगती है तो जितना दर्द मां को होता है उतना ही दर्द पिता को भी महसूस होता है। बॉलीवुड के भी...

Father’s Day: ये हैं बॉलीवुड के COOL डैड, रील से रियल लाइफ तक हैं बच्चों के स्टार
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 16 June 2018 02:10 PM
हमें फॉलो करें

बच्चों की लाइफ में जितनी अहमियत मां की होती है उतनी ही अहमियत पिता की भी होती है। अगर बच्चे को थोड़ी भी चोट लगती है तो जितना दर्द मां को होता है उतना ही दर्द पिता को भी महसूस होता है। बॉलीवुड के भी कुछ ऐसे स्टार्स पिता हैं जो जितने अच्छे रील लाइफ में पिता का किरदार निभाते हैं, उससे कई ज्यादा अच्छे पिता वो रियल लाइफ में हैं। तो फादर्स डे के मौके पर जानते हैं बॉलीवुड के सुपर डैडीज के बारे में।

 

परिवार के साथ बिग बी

अमिताभ बच्चन

बिग बी हमेशा अपने बच्चों को मोटिवेट करते हैं। बिग बी एक ऐसे पिता हैं जो अपने बच्चों के साथ बच्चे बन जाते हैं। रील लाइफ में भी बिग बी ने शानदार पिता के किरदार निभाए हैं। पिता के किरदार में बिग बी ने फिल्म 'बागबान' और 'कभी खुशी कभी गम' में ऐसा काम किया था जिसे कभी कोई नहीं भूल सकता।

 

बच्चों के साथ धर्मेंद्र

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र 6 बच्चों के पिता हैं। धर्मेंद्र ने पिता के रूप में कई फिल्में की हैं जिनमें सबसे ज्यादा पॉपुलर अपने और यमला पगला दीवाना है। धर्मेंद्र रियल लाइफ में भी अपने बच्चों को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। इसके साथ ही उनका बहुत सपोर्ट भी करते हैं।

परिवार के साथ ऋषि कपूर 

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर ने फिल्म 'नमस्ते लंदन' और 'पटियाला हाउस' में पिता का शानदार किरदार निभाया था। इसके साथ ही रियल लाइफ में षि अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव और कूल हैं। वो कभी अपने बच्चों को लेकर कुछ गलत नहीं सुन सकते।

 

बच्चों के साथ अनिल कपूर

अनिल कपूर

यंग और डैशिंग पिता अनिल कपूर के 3 बच्चे हैं। अनिल ने फिल्म दिल धड़कने दो में कूल पिता का किरदार निभाया था और रियल लाइफ में भी अनिल कपूर बहुत कूल हैं। उन्होंने अपने बच्चों को पूरी फ्रीडम दे रखी है। इसके साथ ही वो अपने बच्चों के हर फैसले की रिस्पेक्ट भी करते हैं। हाल ही में जब सोनम की शादी हुई तो उनका डांस भी काफी वायरल हुआ था।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें