Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Fateh actor Sonu Sood saves the life of a passenger on his way back from Dubai

Sonu Sood: फिर 'मसीहा' कहलाने सोनू सूद, दुबई एयरपोर्ट पर ऐसे बचाई एक बचाई शख्स की जान

आज भी सोनू के घर के सामने लोगों की भीड़ रहती है और वो हर संभव लोगों की मदद करते हैं। इस बीच सोनू ने दुबई एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा किया जिससे वहां का स्टाफ और एक्टर के फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं

fateh actor sonu sood saves the life of a passenger on his way back from dubai
हिन्दुस्तान मुंबईWed, 18 Jan 2023 05:44 AM
हमें फॉलो करें

कोरोना काल के मसीहा कहलाने वाले अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। कोविड के वक्त से सोनू सूद ने दूसरों की मदद करने का मोर्चा कुछ ऐसा संभाला कि आज भी उनके घर के सामने लोगों की भीड़ रहती है और वो हर संभव लोगों की मदद करते हैं। इस बीच सोनू सूद ने दुबई एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा किया जिससे वहां का स्टाफ और एक्टर के फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोनू सूद ने अपनी सूजबूझ से एक शख्स की जान बचा ली।

क्या है पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला दुबई एयरपोर्ट का है। ओटीटी प्ले की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनू सूद, दुबई के इमिग्रेशन काउंटर पर इंतजार कर रहे थे कि तभी एक शख्स वहां पर बेहोश होकर गिर पड़ा। वो शख्स पूरी तरह से बेसुध हो गया और ये देख आस पास के लोग एक दम से हैरान परेशान हो गए। हालांकि सोनू ने उस वक्त फुर्ति दिखाते हुए तुरंत उस शख्स के सिर को सहारा देते हुए कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) दिया। जिसके कुछ मिनटों बाद उसे होश आ गया।

फैन्स कर रहे हैं तारीफ
सोनू सूद की इस तेजी और फुर्ति से उस शख्स की जान बच गई, और वहां मौजूद लोग और मौके पर पहुंची मेडिकल टीम ने भी एक्टर की तारीफ की। वहीं उस व्यक्ति ने भी सोनू सूद को धन्यवाद किया। इस किस्से के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि सोनू सूद असली मसीहा हैं और रियल लाइफ हीरो हैं।

फतेह में नजर आएंगे सोनू सूद
बात सोनू सूद के सिनेमाई करियर की करें तो वो आखिरी बार फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी और दर्शकों ने अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म को सिरे से नकार दिया था। सोनू सूद जल्द ही अब फिल्म थ्रिलर में नजर आएंगे। ये एक एक्शन थ्रिलर होगी, जिसे वो प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी वैभव मिश्रा को मिली है। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें