Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबॉलीवुड डेब्यू के तैयार हैं डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, करण जौहर संग बनाएंगे म्यूजिकल लव स्टोरी

बॉलीवुड डेब्यू के तैयार हैं डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, करण जौहर संग बनाएंगे म्यूजिकल लव स्टोरी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Fri, 16 Jul 2021 02:24 PM
बॉलीवुड डेब्यू के तैयार हैं डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, करण जौहर संग बनाएंगे म्यूजिकल लव स्टोरी

इस खबर को सुनें

फैशन की दुनिया में अपना जलवा बिखेरने के बाद डिजाइनर मनीष मल्होत्रा अब बॉलीवुड में बतौर निर्देशक कदम रखने को तैयार हैं। जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है!  फेमस फैशन डिजाइनर मनीष जल्द ही करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के जरिए बतौर निर्देशक में फिल्म इंड्स्ट्री में एंट्री करने वाले हैं। 

फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट को मनीष मल्होत्रा लिखा है

धर्मा प्रोडक्शंस के एक करीबी सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया है कि, “विभाजन की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म एक म्यूजिकल लव स्टोरी है। जिसकी कहानी और स्क्रिप्ट को मनीष मल्होत्रा ने ही लिखा है। मनीष पहले से ही अपने दिमाग में पूरी स्क्रिप्ट तैयार कर चुके हैं और जल्द ही इसकी कास्टिंग शुरू कर देंगे। ” 

फिल्म 1947 के विभाजन पर आधारित होगी फिल्म

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 1947 के विभाजन की पृष्ठभूमि पर आधारित एक म्यूजिकल लव स्टोरी है। फिल्म का टाइटल और इसके कास्ट का नाम फाइनल नहीं हुआ है लेकिन रिपोर्ट की मानें तो जल्द ही इसकी प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

फैशन इंडस्ट्री में मनीष मल्होत्रा का एक बड़ा नाम

बता दें कि मनीष मल्होत्रा  इंडिया के  टॉप डिजाइनर्स में हैं। फैशन इंडस्ट्री में मनीष मल्होत्रा का एक बड़ा नाम हैं। अपने 30 साल के करियर में बॉलीवुड के लगभग सभी  पीढ़ियों के कपड़े डिजाइन किये हैं। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन,  सारा अली खान , कियारा आडवानी, कटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट , करीना -करिश्मा कपूर जैसे मशहूर सितारे उनके डिजाइन किए हुए आउटफिट कैरी कर चुकी हैं। अभिनेत्रियों के अलावा, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर जैसे सितारे मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किये गए शेरवानी और कुर्ते में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा मनीष ने 800 से अधिक फिल्मों के लिए कास्ट्यूम डिजाइन किया है। 


 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें