Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़FARZI Exclusive Clip Scan to Watch starring Shahid Kapoor Vijay Sethupathi Kay Kay Menon Raashii Khanna on Prime Video India - Entertainment News India

Farzi: रिलीज के पहले कैसे देखें विजय सेतुपति का 'फर्जी'? शाहिद कपूर ने खुद बताई ट्रिक

एक ओर दर्शकों के बीच फर्जी को लेकर एक्साइटमेंट हैं तो दूसरी ओर मेकर्स प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच शाहिद कपूर का ने फर्जी के एक्सक्लूसिव 5 मिनट, रिलीज से पहले देखने का तरीका बताया।

Farzi: रिलीज के पहले कैसे देखें विजय सेतुपति का 'फर्जी'? शाहिद कपूर ने खुद बताई ट्रिक
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 4 Feb 2023 06:00 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और विजय सेतुपति (Vijay Setupati) की वेब सीरीज फर्जी (Farzi) रिलीज के बेहद करीब है। एक ओर जहां दर्शकों के बीच इसको लेकर एक्साइटमेंट हैं तो दूसरी ओर मेकर्स इसके प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच शाहिद कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिस में वो फर्जी के एक्सक्लूसिव 5 मिनट रिलीज के पहले देखने का तरीका बता रहे हैं।

कैसे देंखें रिलीज के पहले फर्जी
अमेजन प्राइम वीडियो ने एक क्लिप शेयर किया है, जिस में शाहिद कपूर बता रहे हैं कि कैसे सिर्फ 10 रुपये के नोट की मदद से कोई भी फर्जी का एक्सक्लूसिव 5 मिनट का क्लिप देख सकता है। इसके बाद वीडियो में शाहिद कपूर इसका प्रोसेस बताते हैं। वैसे ये सुनने में जरूर एक्साइटिड लग रहा है कि लेकिन इस में एक बड़ा ट्विस्ट है। ट्विस्ट पर से तो पर्दा नहीं उठा रहे हैं, लेकिन आपको याद दिला दें कि शो का नाम फर्जी है।

 

10 फरवरी को रिलीज होगी फर्जी
फर्जी को लेकर फैन्स के बीच काफी एक्साइटमेंट है और पहली बार शाहिद कपूर और विजय सेतुपति एक साथ नजर आएंगे। शाहिद कपूर के साथ वेब सीरीज फर्जी में विजय सेतुपति, राशि खन्ना, के के मेनन, भुवन अरोरा, रेजिना कैसेंड्रा और अमोल पालेकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह सीरीज 10 फरवरी 2023 से  अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें