किसकी तरफ इशारा कर रहे फरहान कहा, पता नहीं लोगों को लिव इन रिलेशन से....

फरहान अख्तर बॉलीवुड के उन कलाकारों में शामिल हैं, जो स्पष्ट बयान देते हैं, चाहे फिर मुद्दा कोई भी हो। हाल ही में जब उनसे लिव इन रिलेशनशिप के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मुझे तो यह समझ...

किसकी तरफ इशारा कर रहे फरहान कहा, पता नहीं लोगों को लिव इन रिलेशन से....
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीThu, 9 Nov 2017 04:12 PM
हमें फॉलो करें

फरहान अख्तर बॉलीवुड के उन कलाकारों में शामिल हैं, जो स्पष्ट बयान देते हैं, चाहे फिर मुद्दा कोई भी हो। हाल ही में जब उनसे लिव इन रिलेशनशिप के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मुझे तो यह समझ नहीं आता कि जब दो लोग एक-दूसरे से प्यार करते हैं और वे खुशी-खुशी साथ में रह रहे हैं तो इसमें बुराई क्या है। मुझे लगता है कि मैच्योर होने के बाद अगर आप लिव इन में रहना चाहते हैं तो उससे किसी को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। लिव इन में रहने वालों को लोग गलत नजर से देखने लगते हैं। ऐसा लगता है जैसे उन्होंने पता नहीं कौन सा गुनाह कर दिया हो लेकिन मैं इसे गलत नहीं मानता। हर किसी को अपनी जिंदगी अपनी तरह से जीने का अधिकार है। बताते चलें कि कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि फरहान आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर के साथ एक ही छत के नीचे रह रहे हैं लेकिन इससे शक्ति कपूर नाराज थे। तभी तो वह गुस्से में जोर-जबरदस्ती कर श्रद्धा को फरहान के अपार्टमेंट से वापस अपने घर लेकर गए थे। हो सकता है कि फरहान इस बहाने उन्हीं को ताने मार रहे हों। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें