Hindi NewsEntertainment farhan says Asaram is a child rapist so do not share pic with pm modi

आसाराम और PM मोदी की पुरानी तस्वीरें शेयर करने वालों पर भड़के फरहान अख्तर

जोधपुर सेंट्रल जेल में बनी एससी/एसटी विशेष अदालत ने नाबालिग से बलात्कार के मामले में आसाराम को दोषी करार दिया है।  जोधपुर कोर्ट द्वारा आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के बाद सोशल मीडिया पर...

आसाराम और PM मोदी की पुरानी तस्वीरें शेयर करने वालों पर भड़के फरहान अख्तर
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 25 April 2018 08:16 PM
हमें फॉलो करें

जोधपुर सेंट्रल जेल में बनी एससी/एसटी विशेष अदालत ने नाबालिग से बलात्कार के मामले में आसाराम को दोषी करार दिया है।  जोधपुर कोर्ट द्वारा आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह तरह की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। आसाराम पर फैसला आने के बाद ट्वीटर यूजर्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आसाराम की तस्वीर को शेयर कर रहे थे। यूजर्स के इन हरकतों का बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने आलोचना की है। 

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने भी ट्वीट करते हुए अदालत द्वारा आसाराम पर सुनाए गए फैसले का सम्मान किया है। फरहान यूजर्स से अनुरोध करते हुए लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आसाराम की तस्वीर को शेयर न करें। 

फरहान अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'तो फिर आसाराम एक नाबालिग का बलात्कार करने वाला अपराधी है। और इस मामले में वह  दोषी करार दिए गये हैं। अच्छा हुआ, लेकिन लोगों को अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ आसाराम की तस्वीरों को शेयर करना बंद कर देना चाहिए।  अपराधी साबित होने से पहले उसके साथ एक मंच शेयर करना कोई अपराध नहीं कहलाएगा। कृपया निष्पक्ष रहें और यह समझने की कोशिश करें कि हमारी तरह उन्हें भी पहले इस बारे में पता नहीं था। '

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें