Farhan Akhtar told on his divorce with EX Wife Adhuna Bhabani in The Sky Is Pink promotion - फरहान अख्तर ने तलाक के दो साल बाद तोड़ी चुप्पी, बोले, 'बेहद मुश्किल था इस खास शख्स को बता पाना' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फरहान अख्तर ने तलाक के दो साल बाद तोड़ी चुप्पी, बोले, 'बेहद मुश्किल था इस खास शख्स को बता पाना'

फरहान अख्तर इन दिनों अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में फरहान के अवाला प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी अहम रोल में हैं। आपको बता दें कि 'द स्काई इज पिंक' के जरिए देसी गर्ल प्रियंका ने 3 साल बाद हॉलीवुड से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। यह फिल्म कल 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फरहान और प्रियंका 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'दिल धड़कने' दो में एक साथ नजर आए थे जिसके बाद उन्होंने अब इस प्रोजेक्ट पर मिलकर काम किया है। शोनाली बोस द्वारा निर्देशित इस फिल्म के प्रमोशन में सभी स्टार काफी लगन के साथ मेहनत कर रहे हैं। इसी बीच ‘द स्काई इज पिंक’प्रोमोट करने पहुंचे फरहान ने अपने तलाक के बारे में बात की। फरहान अक्सर ने अपनी एक्स वाइफ अधुना के संग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ऐसा खुलासा किया जिसे लेकर काफी बातें की जा रही हैं।

सलमान खान के बंगले पर क्राइम ब्रांच का छापा, 29 साल बाद पकड़ा गया वॉन्टेड क्रिमनल

farhan akhtar told on his divorce with ex wife adhuna bhabani in the sky is pink promotion

'पिंकविला' को दिए गए अपने इंटरव्यू के दौरान तलाक के दो सालों बाद फरहान ने पहली बार अपने पर्सलन लाइफ से जुड़े कुछ सवालों का बड़े ही बिंदास अंदाज में जवाब दिया। इंटरव्यू के दौरान फरहान एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि तलाक के बारे में अपने बच्चों को बताना बहुत ही ज्यादा मुश्किल था।  फरहान आगे कहते हैं कि कुछ भी आसान नहीं था। जब आप अपने बच्चों को कुछ ऐसा बताने जाते हैं, जो सुनना उन्हें पसंद नहीं होता है, तो यह आसान नहीं होता है। अपने बच्चों के साथ ईमानदार रहें। वह बेवकूफ नहीं हैं। वह हमसे आपसे बेहतर समझते हैं। वह जानते हैं कि उनके माता-पिता को कैसा महसूस हो रहा है। हो सकता है कि उन्हें तुरंत कोई चीज समझ में न आए। लेकिन अगर आप उनके साथ ईमानदार रहेंगे तो वह भी आपके साथ भविष्य में ईमानदारी से पेश आएंगे।

Bala trailer: झड़ते बालों से परेशान हुए आयुष्मान खुराना, सांवलेपन से छुटकारा पाने के लिए भूमि पेडनकेर कर रही हैं ये उपाय

बता दें कि फरहान और अधुना ने साल 2000 में शादी की थी और दोनों ने 17 साल बाद 2017 में अलगाव का फैसला लिया। इनके ब्रेकअप की खबर से पुरा बॉलीवुड हिल गया था। दोनों की दो प्यारी बेटियां भी हैं। लेकिन तलाक के बाद दोनों बेटियां की कस्टडी अधुना को सौंपी गईं। वहीं तलाक के दो साल बाद अब फरहान और अधुना का रिश्ता दोस्ताना है। वहीं फरहान अख्तर भी अपनी जिंदगी में आगे निकल चुके हैं। वह मॉडल शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। दोनों साथ में काफी खुश भी हैं। तलाक के बाद फरहान ने कभी इस बारे में मीडिया से बात नहीं की। वो अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना चाहते थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Farhan Akhtar told on his divorce with EX Wife Adhuna Bhabani in The Sky Is Pink promotion