DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनEXCLUSIVE: 'तूफान' बनने में फरहान अख्तर के लिए ये था सबसे बड़ा चैलेंज, मल्टी टैलेंटिड होने के सवाल पर दिया दिल जीतने वाला जवाब

EXCLUSIVE: 'तूफान' बनने में फरहान अख्तर के लिए ये था सबसे बड़ा चैलेंज, मल्टी टैलेंटिड होने के सवाल पर दिया दिल जीतने वाला जवाब

अविनाश सिंह पाल, हिन्दुस्तान,अविनाश सिंह पालAvinash Singh
Wed, 14 Jul 2021 08:25 PM
EXCLUSIVE: 'तूफान' बनने में फरहान अख्तर के लिए ये था सबसे बड़ा चैलेंज, मल्टी टैलेंटिड होने के सवाल पर दिया दिल जीतने वाला जवाब

16 जुलाई को राकेश ओम प्रकाश मेहरा (Rakesh Omprakash Mehra) निर्देशित फिल्म तूफान (Toofaan) रिलीज हो रही है। फिल्म का लंबे वक्त से फैन्स को इंतजार था, फिल्म में अजीज अली का किरदार निभा रहे फरहान अख्तर के साथ ही मृणाल ठाकुर और परेश रावल अहम किरदारों में नजर आएंगे। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) हिन्दुस्तान के साथ रूबरू हुए और हमारे कुछ सवालों के जवाब दिए।

तूफान के ट्रेलर, सॉन्ग्स आदि को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। आपके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की भी खूब तारीफ हो रही है, लेकिन तूफान का ऐसा कौन सा सीन रहा, जो आपको शूट करने में सबसे ज्यादा मजा आया और चैलेंजिग भी लगा?
दरअसल जहां वजन बढ़ाकर शूट करना था, वो मेरे लिए सबसे ज्यादा चैलेंजिंग था। ट्रेलर में भी वो शॉट है, जहां मैं खड़ा हूं और मेरी तोंद बाहर आ रही है... दिख रहा है कि मेरी पहुंच बहुत दूर तक है (हंसते हुए)। जब वो शूट हुआ और फिर मैं मॉनिटर पर वो देखने गया कि जहां मैंने इतनी मेहनत की है, वो दिख कैसा रहा है, तो वो देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा। वो ऐसा दिख रहा था कि मैं मोटा हूं। शायद यही मेरे लिए सबसे ज्यादा एक्साइटिंग था कि हम जो चाहते थे वो हम कर पाए।

फरहान आप मल्टी टैलेंटिड हैं... लेखक, निर्देशक, एक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर, सॉन्गराइटर आदि.., आप इतने सारे काम बहुत बखूबी तरह से करते हैं, लेकिन इन सभी में आपको सबसे ज्यादा क्या पसंद है?
ये आपने बहुत मुश्किल सा सवाल पूछ लिया है ये मेरे से..., बात ये है कि चाहें मैं एक्टिंग करूं, निर्देशन करूं, कुछ लिखूं या फिर गाने गाऊं... आखिर में बात तो यही है कि मैं ऑडियंस के साथ इंटरेक्ट कर रहा हूं और एंटरटेन कर रहा हूं। ऐसे में ये कहना थोड़ा मुश्किल होता है कि मुझे ज्यादा मजा किसमें आता है, लोगों का मनोरंजन करने में। आपका मनोरंजन होता रहे, ये मेरे लिए अच्छी बात है।

अजीज अली बने फरहान
गौरतलब है कि फिल्म तूफान में फरहान अख्तर, अजीज अली के किरदार में नजर आएंगे। जो एक इलाके का गुंडा है लेकिन बॉक्सर बनने की राह पर चल पड़ता है। वहीं परेश रावल फिल्म में कोच की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके साथ ही फरहान अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए भी खूब वाहवाही लूट रहे हैं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें