Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनफरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर के साथ शेयर किया रोमांटिक तस्वीर, देखकर गर्लफ्रेंड बोली-थोड़ा ज्यादा है

फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर के साथ शेयर किया रोमांटिक तस्वीर, देखकर गर्लफ्रेंड बोली-थोड़ा ज्यादा है

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Thu, 09 Dec 2021 09:22 AM
फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर के साथ शेयर किया रोमांटिक तस्वीर, देखकर गर्लफ्रेंड बोली-थोड़ा ज्यादा है

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ एक तस्वीर साझा की है। सामने आई फोटो में दोनों को काफी क्लोज और रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है। बी-टाउन में फरहान-शिबानी लविंग कपल में से एक माने जाते हैं। ये दोनों अक्सर अपनी प्यारी-प्यारी तस्वीरों से प्रशंसकों को मदहोश कर दिया करते हैं। इनकी नई तस्वीर में भी एक बार फिर वहीं प्यार और अंदाज दर्शकों को देखने को मिल रहा है। 

लव लेडी शिबानी के संग दिखे फरहान

अपनी लव लेडी शिबानी के संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए फरहान कैप्शन में लिखते हैं-दिसंबर कपल। इसके साथ ही उन्हें एक रेड हॉर्ट इमोजी शेयर किया है। फोटो में फरहान अख्तर को काले रंग की हुडी पहने हुए देख सकते हैं और शिबानी को ब्राउन हुडी में बालों का  बन बनाए क्यूट लग रही है।  दोनों सोफे पर बैठकर कपल रोज देते हुए दिख रहे हैं। फोटो में दोनों के बीच खास बॉन्डिंग और प्यार को आसानी से देखा जा सकता है। 

शिबानी का रिएक्शन हुआ वायरल

फरहान के पोस्ट पर शिबानी ने रिएक्शन देते हुए लिखा है- सोच रही थी शायद दिसंबर से थोड़ा ज्यादा है। इसके साथ एक फेस इमोजी और हेड हॉर्ट शेयर की। शिबानी के अलावा फैंस ने भी दोनों की प्यारी तस्वीर को लाइक कर एक्टर के पोस्ट पर कॉमेंट किया है। सोशल मीडिया पर कपल की ये तस्वीर वायरल हो चुकी है। 

शिबानी फरहान तीन साल से रिलेशनशिप में हैं

मालूम हो कि फरहान और शिबानी बीते तीन साल से रिलेशनशिप में हैं। इस साल की शुरुआत में उन्होंने उनके नाम का टैटू अपनी गर्दन पर बनवाया था।इतना ही नहीं  फरहान अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपनी जिंदगी की झलकियां दिखाते देते हैं। इससे पहले शिबानी के जन्मदिन पर और दिवाली के दिन भी एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो शेयर किया है।

दो बच्चों के हैं पिता

फरहान, शिबानी को डेट करने से पहले साल 2000 में अधुना भबानी के साथ शादी की थी। फरहान और अधुना के दो बच्चे भी हैं, लेकिन साल 2017 में फरहान और अधुना के बीच अलगाव हो गया और दोनों ने तलाक ले लिया। फरहान और अधुना के बीच तलाक की वजह फरहान का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ही बताया गया था।


 

epaper

संबंधित खबरें