Hindi NewsEntertainment NewsFarhan Akhtar share Amitabh Bachchan and Chiranjeevi Tamannaah Bhatia film Sye Raa Narasimha Reddy Trailer

रिलीज होते ही ट्विटर पर छाया 'Sye Raa Narasimha Reddy' का Trailer, अमिताभ-चिरंजीवी को देखकर हैरान हुए फैंस

बॉलीवुड मेगा स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ सुपर स्टार चिरंजीवी Chiranjeevi) की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy Trailer ) के ट्रेलर का  फैंस काफी...

रिलीज होते ही ट्विटर पर छाया 'Sye Raa Narasimha Reddy' का Trailer, अमिताभ-चिरंजीवी को देखकर हैरान हुए फैंस
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 18 Sep 2019 07:09 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड मेगा स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ सुपर स्टार चिरंजीवी Chiranjeevi) की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy Trailer ) के ट्रेलर का  फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन आज इस फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है। रिलीज होते ही इस फिल्म का ट्रेलर ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा है। 

फिल्म के ट्रेलर को फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि हम आपके लिए हिम्मत और वीरता की एक अनकही कहानी लेकर आए हैं! पेश है #SyeRaaTrailer।  

फिल्म के ट्रेलर में चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन, विजय सेतुपति, सुदीप किच्चा, रवि किशन, जगपति बाबू, निहारिका, नयनतारा, तमन्ना भाटिया और ब्रह्माजी भी नजर आ रहे हैं। सभी कलाकार अपने किरदारों में बेहद जंच रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले मेकर्स ने अब तक फिल्‍म के चार पोस्‍टर और एक टीजर जारी कर दिया है। यूट्यूब पर इसके टीजर को खूब देख गया है। एक्‍सल मूवीज, रामचरन, कोनीडेला प्रोडक्‍शन कंपनी के यूट्यूब चैन पर अपलोड तीनों वीडियो को अब तक 50 मिलियन से भी ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं। 

मुंबई के इस Auto Driver पर फिदा हुए अक्षय कुमार, ट्वीट कर किया सलाम

आपको बता दें कि इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू, कन्नड़, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन सुरेंद्र रेड्डी ने किया है और इसका निर्माण राम चरण (Ram Charan) ने किया है। फिल्म के हिंदी वर्जन को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी का साथ मिला है। ये फिल्म गांधी जयंती यानी की 2 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' स्वतंत्रता सैनीनी नरसिम्हा रेड्डी की कहानी है। जिसे बेहद कम लोग जानते हैं उन्होंने अंग्रेजों के खिलाफ देश की लड़ाई में बड़ा योगदान दिया था और अंत तक अपने वतन के लिए समर्पित रहे। ये फिल्म उनकी ह शौर्य गाथा को बयां करती है। फिल्म में चिरंजीवी नरसिम्हा रेड्डी के मुख्य रोल में हैं वहीं अमिताभ बच्चन गुरूजी का किरदार निभा रहे हैं। इस मल्टी स्टारर फिल्म में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia), विजय सेतुपति (Vijay Sethupathy) और अनुष्का शेट्टी ने भी काम किया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें