DA Image
6 अगस्त, 2020|1:17|IST

अगली स्टोरी

फरहान अख्तर का सिक्योरिटी गार्ड पाया गया कोरोना पॉजिटिव, रेखा के पड़ोसी हैं एक्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फरहान अख्तर के गार्ड भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। दरअसल, फरहान अख्तर, रेखा के बंगले के बराबर में ही रहते हैं। रेखा का बंगला पहले से ही सील कर दिया गया है। बीएमसी ने उनके घर के बाहर कंटेनमेंट का बोर्ड लगाया हुआ है। अब खबर आ रही है कि फरहान अख्तर के घर पर भी कंटेनमेंट का बोर्ड लगा दिया गया है। एक्टर अपनी मां हनी ईरानी संग बांद्रा में रहते हैं। 

इससे पहले खबर आ रही थी कि रेखा ने बीएमसी से अपना कोरोना टेस्ट कराने से मना कर दिया था। यहां तक कि उन्होंने सैनिटाइजेशन के लिए उन्हें घर के अंदर तक आने की इजाजत नहीं दी। बीएमसी की टीम ने जब रेखा का कोरोना टेस्ट करने के लिए पूछा तो एक्ट्रेस की मैनेजर फरजाना ने उन्हें अपना नंबर देकर बाद में बात करने के लिए कह दिया। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक रेखा ने बीएमसी की टीम को अपने घर में सैनिटाइजर छिड़कने की भी इजाजत नहीं दी। इसके बाद टीम ने रेखा के घर के बाहर ही छिड़काव करके अपना काम पूरा करने की कोशिश की है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में फेस शील्ड लगाए नजर आईं ‘नायरा’ उर्फ शिवांगी जोशी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Happy Birthday Katrina Kaif: अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म में किया था कैटरीना कैफ ने डेब्यू, चलाया था फैन्स पर अपनी अदाओं का जादू

आपको बता दें कि कई बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटी समेत एक्टर्स के गार्ड, हाउसहेल्प, ड्राइवर तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, एहतियात बरतते हुए सभी को कोविड सेंटर भेज दिया गया था। कई इसमें से होम क्वारंटाइन हो गए थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Farhan Akhtar: Security Guard: Found Corona Positive: He Lives Next to Rekha Bungalow: