DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसोशल मीडिया पर फरहान अख्तर की 'तूफान' का बॉयकॉट, जानें क्या है वजह

सोशल मीडिया पर फरहान अख्तर की 'तूफान' का बॉयकॉट, जानें क्या है वजह

टीम लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Sun, 11 Jul 2021 09:46 AM
सोशल मीडिया पर फरहान अख्तर की 'तूफान' का बॉयकॉट, जानें क्या है वजह

फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' रिलीज होने के पहले सोशल मीडिया पर बॉयकॉट शुरू हो गया है। लोग इसे संस्कृति के खिलाफ बताकर बैन करने की मांग कर रहे हैं। फिल्म में फरहान के साथ मृणाल ठाकर भी हैं। मूवी 16 जुलाई को ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होनी है। यह फिल्म पहले अक्टूबर 2020 और फिर मई 2021  में रिलीज होने वाली थी लेकिन इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। फिल्म के डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं।


ट्विटर पर हुआ बॉयकॉट

फरहान 'तूफान' के प्रोड्यूसर्स में से एक हैं। फिल्म एक बॉक्सर की कहानी है। फरहान अख्तर नैशनल लेवल बॉक्सर की भूमिका में हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग फिल्म का बॉयकॉट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, हर उस फिल्म बॉयकॉट करिए जो लव जिहाद को प्रमोट करती है और हिंदू फोबिक है। एक और यूजर ने लिखा है, तूफान का बॉयकॉट कीजिए। हिंदू लड़कियों को कभी प्यार और शादी के लिए मुस्लिमों की जरूरत नहीं... हमारे पास हिंदुओं जनरल, एससी, एसटी, ओबीसी में 50 से ज्यादा जातियां हैं। हम उनमें से 1 चुनकर शादी कर सकते हैं। फिल्मों के जरिये लव जिहाद प्रमोट मत कीजिए। हमारी मासूम टीनेज लड़कियां ये प्रोपोगेंडा नहीं समझतीं।

 

 

 

 

 

दिखेगा अंडरवर्ल्ड कनेक्शन
 

फिल्म में फरहान बॉक्सर बने हैं और परेश रावल उनके कोच हैं। फिल्म में अंडरवर्ल्ड की कहानी भी दिखाई गई है। मृणाल ठाकुर फरहान के अपॉजिट हैं। यह मुंबई के स्लम इलाके की कहानी है जिसमें फरहान अख्तर के पास अंडरवर्ल्ड या बॉक्सिंग में से एक रास्ता चुनने का ऑप्शन होता है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें