DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'भाग मिल्खा भाग' के 6 साल पूरे, फरहान अख्तर ने शेयर किया इमोशनल मैसेज

फरहान अख्तर बॉलीवुड के चुनिंदा एक्टर्स में शामिल हैं। उन्होंने अब तक की अपनी फिल्मों में अच्छी एक्टिंग कर एक अलग छवि बनाई है। फरहान ने कभी निर्देशक के तौर पर तो कभी एक्टर के तौर पर सभी का मनोरंजन किया है. फरहान की फिल्म भाग मिल्खा भाग को उनके करियर का बड़ा टर्निंग पॉइंट माना जाता है। यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। फरहान की इस दमदार फिल्म ने 6 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर फरहान ने खुद माना कि यह उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म थी।

भाग मिल्खा भाग के 6 साल पूरे होने पर फरहान ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म को लेकर अपने दिल की बात को शेयर किया। फरहान ने लिखा, ''6 साल पहले आयी फिल्म भाग मिल्खा भाग ने मेरी जिंदगी बदल दी। जिस तरह से आपने इस फिल्म को प्यार दिया है और अभी दे रहे हैं, मेरा दिल इस बात का आभारी है। बिग बिग हग.''  

Read Also : सोनाक्षी सिन्हा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, एक्ट्रेस बोलीं- जांच में करुंगी सहयोग

Read Also : समीरा रेड्डी दूसरी बार बनीं मां, बेबी गर्ल की फोटो शेयर कर लिखा ये मैसेज

बता दें कि भाग मिल्खा भाग भारत के महान धावक मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म है। मिल्खा सिंह एक नेशनल चैम्पियन एथलीट हैं। उनके जीवन पर बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस धमाल मचा दिया था। फरहान के अलावा इस फिल्म सोनम कपूर, दिव्या दत्ता और मीशा साफी भी अहम रोल में थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:farhan akhtar bhag milkha bhag six years life change movie