DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दोस्त सानिया मिर्जा से मिलने पहुंचीं फराह खान, बेबी को लेकर लिखी ये बात

 सानिया मिर्जा - फराह खान

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कुछ दिनों पहले ही बेटे को जन्म दिया है। अब अपनी दोस्त सानिया से मिलने फराह खान पहुंची और इस दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस फोटो में फराह और सानिया ने एक दूसरे को गले लगा रखा है। फोटो शेयर करते हुए फराह ने लिखा, 'हम हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहे, लव यू सानिया। बेबी बहुत प्यारा है, ये विजिट बहुत छोटी रही, अगली बार इसे फिर प्लान करेंगे।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

 

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' देखकर अदिति राव हैदरी ने फैन्स को कही ये बात

दीपिका के लिए 'मेहंदी लगाके रखना' गाना बजाते हुए रणवीर ने एयरपोर्ट पर मारी एंट्री, देखें VIDEO

सानिया ने अपने बेटे का नाम इजान रखा है। अभी कुछ दिनों पहले ही सानिया ने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, हमें इस दुनिया में आए हुए 5 दिन हो गए हैं। मैं एक मां के तौर पर और बेटा इजान। मैं और मेरा बेटा इजान उसके पापा (बाबा) को खेलते हुए देख रहे हैं। ये सच में बड़ा मैच है, इससे अच्छी और बेहतर फीलिंग्स और कहीं नहीं मिल सकती। इस बड़ी खुशी के बीच मुझे आखिरकार ऑनलाइन होकर मैसेज और बधाइयां चेक करने का समय भी मिल गया। शोएब और मैं आपकी बधाइयों से बहुत खुश हैं। आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

 

बता दें कि सानिया और शोएब ने साल 2010 में शादी की थी। सानिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर 23 अप्रैल 2018 को सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:farah khan visits sania mirza house meet baby izhaan