Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़farah khan slams bollywood actors who are sharing workout videos on social media

वर्कआउट वीडियो पोस्ट करने वाले सेलेब्स पर फूटा फराह खान का गुस्सा, कहा- बस करो, वरना...

डायरेक्टर फराह ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर कर तहलका मचा दिया है। उन्होंने वीडियो के माध्यम से उन सेलिब्रिटीज को लताड़ लगाई है, जो लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर लगातार अपना वर्कआउट...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 27 March 2020 11:31 AM
हमें फॉलो करें

डायरेक्टर फराह ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर कर तहलका मचा दिया है। उन्होंने वीडियो के माध्यम से उन सेलिब्रिटीज को लताड़ लगाई है, जो लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर लगातार अपना वर्कआउट वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। फराह ने ऐसे सेलिब्रिटीज से कहा कि मेरी आप लोगों से प्रार्थना है कि अपना वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करे। इसके साथ ही उन्होंने सेलेब्स की जमकर क्लास लगाई और उन्हें अनफॉलो करने तक की धमकी दे दी। 

फराह ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने कहा, 'सभी वीडियो बना रहे थे तो मैने सोचा मैं भी एक वीडियो बनाऊं। लोगों की सुरक्षा और उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए मैं सभी सेलिब्रिटीज और स्टार्स से अनुरोध करती हूं कि आप अपना वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करें।

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

उन्होंने कहा, 'मैं समझ सकती हूं कि आपको विशेषाधिकार है और आपको इस महामारी के बीच अपने फिगर के अलावा किसी और चीज की चिंता नहीं है, लेकिन हम में से कई लोगों है जिन्हें इस संकट को लेकर चिंतित हैं। कृप्या हमारे ऊपर रहम करिये। अगर आप यह नहीं कर सकते तो बाद में इस चीज के लिए बुरा महसूस मत करना कि मैंने आपको अनफॉलो कर दिया।

वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'बस करो ये वर्कआउट वीडियोज।' फराह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सेलेब्स फराह की बातों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें