Farah Khan: Says That Society Is Money: Dominated not Men Dominated: - बॉलीवुड पुरुष प्रधान नहीं, पैसा प्रधान है: फराह खान DA Image
12 नबम्बर, 2019|11:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड पुरुष प्रधान नहीं, पैसा प्रधान है: फराह खान

फिल्मकार-कोरियोग्राफर फराह खान इस विचार से बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं कि बॉलीवुड एक पुरुष वर्चस्व वाला उद्योग है। उनका कहना है कि जो यहां ज्यादा पैसा लेकर आता है, वही सुपरस्टार बन जाता है।

कावेरी बामजई की किताब 'नो रिग्रेट्स : द गिल्ट-फ्री वोमैन्स गाइड टू अ गुड लाइफ' की लॉन्चिग पर फराह ने अपनी राय का खुलासा किया।

बॉलीवुड में ताकत किसके पास ज्यादा है पुरुष या महिला, इस पर अपनी राय जाहिर करते हुए फराह ने कहा, इसका तात्पर्य जो सबसे ज्यादा पैसा लेकर आता है, उससे है।

उन्होंने आगे कहा, आपको इसके लिए देश के बाकी हिस्सों को दोषी ठहराना होगा, क्योंकि फिल्मों का संरक्षण कौन करता है? इंडस्ट्री नहीं करता है। यह देश और इसमें रहने वाले लोग हैं, जो इन फिल्मों को देखने के लिए जाते हैं, तो जो कोई भी ज्यादा पैसा कमाकर लाएगा/लाएगी वही सबसे बड़ा सुपरस्टार बनेगा/बनेगी।

फराह ने आगे कहा, जिस पल से महिलाएं ज्यादा पैसा कमाकर लाएंगी, वे सुपरस्टार बन जाएंगी। यह एक तरह का बिजनेस है। मुझे लगता है कि एक वक्त ऐसा भी आएगा जब इंडस्ट्री पर महिलाओं का वर्चस्च होगा। पिछले 30 सालों में काफी कुछ बदला है।

इमरान हाशमी की आने वाली है ऋषि कपूर संग नई फिल्म 'द बॉडी', होगी इस दिन रिलीज

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म ‘चेहरे’ की टली रिलीज डेट, सामने आई नई तारीख

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Farah Khan: Says That Society Is Money: Dominated not Men Dominated: