Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Farah Khan said Ranveer Singh Varun Dhawan Shahid Kapoor are Khatra master on harsh limbachiyaa bharti singh hosted The Khatra Khatra Show - Entertainment News India

फराह खान ने रणवीर सिंह- वरुण धवन और शाहिद कपूर को बताया 'खतरा मास्टर', जानें वजह

फराह ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh), वरुण धवन (Varun Dhawan) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को खतरा मास्टर कहा है।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईTue, 29 March 2022 10:14 PM
हमें फॉलो करें

इन दिनों शो 'द खतरा खतरा शो' (The Khatra Khatra Show) खूब चर्चा में बना हुआ है। शो में एक ओर जहां कंटेस्टेंट खूब मस्ती और धमाल करते दिखते हैं तो वहीं हर्ष लिंबाचिया (Harsh limbachiyaa) और भारती सिंह (bharti singh) भी शो में चार चांद लगाने का काम करते हैं। शो के कई क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। किसी क्लिप में प्रतीक और निक्की तंबोली की कैमिस्ट्री दिखती है तो किसी में जैकलीन फर्नांडिस की अदाएं। वहीं शो के 'फ्राइडे स्पेशल' एपिसोड को होस्ट करने फराह खान (Farah Khan) पहुंचीं, जहां उन्होंने खूब मस्ती की। वहीं फराह ने  रणवीर सिंह (Ranveer Singh), वरुण धवन (Varun Dhawan) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के लिए भी कुछ कहा।

दरअसल फराह खान दर्शकों को मनोरंजन की साप्ताहिक खुराक प्रदान करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फराह खान वूट पर एक बेहद मजेदार शो 'द खतरा खतरा शो' के 'फ्राइडे स्पेशल' एपिसोड की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं। हर्ष लिम्बाचिया और कॉमेडियन भारती सिंह द्वारा होस्ट और निर्मित, यह इंटरेक्टिव कॉमेडी गेम शो कुछ ऐसा है जिसे देखे बिना नहीं छोड़ा जा सकता है। फराह खान जोकि इस शुक्रवार शो की विशेष होस्ट हैं, ने बॉलीवुड के तीन हैंडसम हंक्स के बारे में काफी कुछ बताया। 

रणवीर- शाहिद- वरुण है खतरा मास्टर
रील-लाइफ हो या रियल-लाइफ बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह, वरुण धवन और शाहिद कपूर ने हमेशा अपने प्रशंसकों को फिटनेस के विषय में प्रेरित किया है। फराह खान के साथ प्रोमो शूट के दौरान मजेदार बातचीत हुई, जहां फराह खान ने इन तीनों हैंडसम पुरुषों को असली खतरा मास्टर बताया क्योंकि यह सभी सितारे हर तरह का स्टंट कर सकते हैं तथा बेहद स्पोर्टी हैं। फराह खान ने शो के लिए अपने शीर्ष तीन आदर्श प्रतियोगियों के रूप में "रणवीर, वरुण और शाहिद" को चुना।

13 मार्च से शुरू हुआ शो
बता दें कि 'द खतरा खतरा शो' का ग्रैंड प्रीमियर नजदीक ही है, इसलिए फैन्स वूट पर फराह खान, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ मनोरंजन का आनंद लेने के लिए बेहद उत्सुक हैं।  गौरतलब है कि'द खतरा खतरा शो', वूट तथा कलर्स पर 13 मार्च 2022 से शुरू हो चुका है। शो को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें