Hindi NewsEntertainment Newsfarah khan reveal to ananya panday your father chunky panday says i am glad nothing happened between us - Entertainment News India

Ananya Panday के पिता चंकी पांडे थे फराह खान के क्रश, कहा- अच्छा हुआ हमारे बीच कुछ हुआ नहीं

फराह खान की अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों काफी पुराने दोस्त हैं। लेकिन हाल ही में फराह खान ने बताया कि एक समय ऐसा भी था जब चंकी उनके क्रश हुआ करते थे।

Ananya Panday के पिता चंकी पांडे थे फराह खान के क्रश, कहा- अच्छा हुआ हमारे बीच कुछ हुआ नहीं
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 17 May 2022 05:39 PM
हमें फॉलो करें

फिल्ममेकर फराह खान का कहना है कि उनका चंकी पांडे पर क्रश है। फराह ने ये भी कहा कि अच्छा है कि दोनों साथ नहीं रहे। हम दोनों को फिर साथ में काम करने का मौका मिला। फराह ने इस बारे में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे से कहा जो उनके कॉमेडी शो द खतरा खतरा में पहुंचीं। फराह ने इस दौरान बताया कि 90 के दशक में उनका चंकी पांडे पर क्रश था। फराह ने बताया कि इस बीच उनकी चंकी की पत्नी भावना पांडे से दोस्ती हो गई थी। फराह की बात सुनकर सभी हंसने लगे। इसके बाद फराह ने कहा, हमने फिर साथ में काम किया और मुझे खुशी है कि हमारे बीच कुछ हुआ नहीं। मैं भावना को भी थैंक्यू कहती हूं कि उसने चंकी पांडे से शादी की।

बता दें कि फराह ने हाउसफुल 2 और हाउसफुल 4 की फिल्मों के गानों को कोरियोग्राफ किया है और इसमें चंकी पांडे भी थे जिन्होंने आखिरी पास्ता का किरदार निभाया था।

फराह ने उड़ाया था अनन्या का मजाक

इससे पहले अनन्या पांडे और फराह खान का वीडियो वायरल हुआ था। दरअसल, कुछ दिनों पहले अनन्या और फराह साथ में शूट कर रहे थे तब फराह ने एक फनी वीडियो शेयर किया था। वीडियो में आप देखेंगे कि अनन्या पांडे खुद को इंट्रोड्यूस करती हैं और कहती हैं कि दोस्तों...मैं अनन्या पांडे हूं। तभी फराह खान आती हैं और कहती हैं कि अनन्या...अनन्या तुम्हें फिल्म खाली-पीली के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है।

अनन्या फिर मेकअप टीम के साथ सेलिब्रेट करती हैं और सभी उन्हें बधाई देते हैं कि फराह उन्हें सच्चाई बताती हैं। वह लास्ट में कहती हैं, आई एम जोकिंग। अनन्या और बाकी सभी हंसने लग जाते हैं।

फराह ने बनाया था अनन्या का मजाक

इस वीडियो पर चंकी पांडे फिर कमेंट करते हैं कि फराह तुम्हें इस वीडियो के लिए ओवरएक्टिंग अवॉर्ड मिलना चाहिए। वहीं फराह कमेंट करती हैं कि अपनी बेटी को देख पहले। फराह का ये कमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। 

अनन्या के बारे में बता दें कि उन्होंने साल 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद अनन्या पति, पत्नी और वो, खाली-पीली, गहराइयां में नजर आईं। अब अनन्या फिल्म लाइगर में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अनन्या के साथ विजय देवरकोंडा नजर आएंगे।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें