DA Image
13 दिसंबर, 2020|7:22|IST

अगली स्टोरी

43 की उम्र में मां बनी थीं फराह खान, अब अपने इस फैसले पर कही यह बात

फराह खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर आईवीएफ के जरिए मां बनने पर ओपन लेटर लिखा है। इसके साथ ही फराह ने यह भी कहा कि वह तब मां बनीं जब वह खुद तैयार थीं ना कि सोसाइटी के प्रेशर की वजह से।

फराह ने लिखा, एक बेटी, पत्नी और मां होने के नाते मुझे कई फैसले लेने थे जिस वजह से मैं कोरियोग्राफर, फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर बनी। जब भी मुझे लगाकि यह समय सही है तब मैंने अपने भीतर की आवाज को सुना और इस पर आगे बढ़ी। फिर चाहे वो डिसिजन मेरे करियर से जुड़ा हो या परिवार के लिए। हम लोगों के जजमेंट के बारे में बहुत सोचते हैं। हम भूल जाते हैं कि यह हमारी लाइफ है और हमें ही डिसिजन लेना है। 

फराह ने आगे लिखा, आज मैं 3 बच्चों की प्राउड मां हूं और यह मेरा डिसिजन था। मैं तब मां बनी जब मैं तैयार थी ना की तब जब समाज को लगा कि यह मेरा सही समय है मां बनने का। विज्ञान का शुक्र है कि मैं अपनी उम्र में IVF के जरिए ऐसा कर पाने में कामयाब रही। आज ये देखकर अच्छा लगता है कि बहुत सी महिलाएं बगैर डर के ऐसा करने का फैसला ले रही हैं।

फराह ने आखिर में लिखा, हाल ही में मुझे पता चला कि सोनी टीवी शो लेकर आ रहा है स्टोरी 9 महीने की जिसका एक स्टेटमेंट हैं कि अगर प्यार के बिना शादी हो सकती है तो पति के बिना मां क्यों नहीं? 

बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि फराह सुपरहिट कॉमेडी फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाने की तैयारी कर रही थीं, लेकिन अब बताया जा रहा है कि यह फिल्म बंद हो गई है। अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की जोड़ी वाली सात भाइयों की कहानी पर आधारित 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक के लिए फराह बहुत उत्साहित थीं। लेकिन उन्हें अपनी फिल्म के लिए मन मुताबिक लीड हीरो नहीं मिला। फराह ने इस रोल के लिए पहले ऋतिक रोशन से संपर्क किया था, लेकिन रितिक ने न तो हामी भरी और न ही इनकार किया। इसके अलावा अक्षय कुमार और शाहरुख खान भी फिल्म करने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Farah Khan open letter on Having triplets through ivf says i Listened To my gut