Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़farah khan kunder tsets positive for corona says she was fully vaccinated - Entertainment News India

फराह खान कोरोना पॉजिटिव, शिल्पा शेट्टी के साथ की थी 'सुपर डांसर 4' के सेट पर शूटिंग

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बार फिर से कोरोना की खबरें आने लगी हैं। फिल्ममेकर रूमी जाफरी के बाद कोरियोग्राफर फराह खान की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फराह खान को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं और...

Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 1 Sep 2021 03:03 PM
हमें फॉलो करें

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बार फिर से कोरोना की खबरें आने लगी हैं। फिल्ममेकर रूमी जाफरी के बाद कोरियोग्राफर फराह खान की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फराह खान को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह जल्दी रिकवर हो जाएंगी। फराह ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर लोगों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर दे दी है। फराह खान ने रीसेंटली डांस रिऐलिटी शो शूट किया है। उनका शाहरुख के साथ भी वीडियो वायरल है। 


बोलीं- शायद काला टीका नहीं लगा

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है, मुझे हैरानी है कि क्या ऐसा इसलिए हुआ कि मैंने काला टीका नहीं लगाया। पूरी तरह से वैक्सीनेटेड होने और दोनों वैक्सीन लगवा चुके लोगों के साथ काम करने के बावजूद मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं। मैंने सबको बता दिया है कि जो भी मेरे कॉन्टैक्ट में आया है, अपना टेस्ट करवा ले। हालांकि हो सकता है कि मैं किसी को भूल गई हूं (क्योंकि उम्र हो गई है और यादाश्त कमजोर है) प्लीज अपना टेस्ट करवा लें। उम्मीद है जल्दी ठीक हो जाऊंगी। फराह खान के इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी और शाहरुख खान के साथ पोस्ट दिखाई दे रहे हैं। वह सुपर डांसर के सेट पर थीं। हालांकि शाहरुख के साथ उनका वीडियो नया है या पुराना ये कंफर्म नहीं हैं। फराह जी कॉमेडी शो भी जज करती हैं। 

 


रूमी जाफरी भी हो चुके पॉजिटिव

बीते दिनों फिल्ममेकर रूमी जाफरी का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। उन्होंने बताय था कि उनके वैक्सीन की दोनों डोज लगी थीं जिस वजह से जल्दी रिकवरी हो गई। बीते महीने रूमी जाफरी की बेटी की शादी थी। उन्होंने इस बात पर खुशी जताई थी कि बेटी की शादी निपटाने के बाद उन्हें कोरोना हुआ।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें