SHOCKING: कपिल ने WhatsApp पर दिया निमंत्रण तो बौखला गईं फराह, कहा आप मुझ पर एहसान नहीं...

फराह खान अक्सर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह साफ-साफ बोलने पर यकीन करती हैं। यूं तो अक्सर फराह फन मूड में नजर आती हैं लेकिन हाल ही में टि्वटर पर उनका रौद्र रूप देखने को मिला। दरअसल,...

SHOCKING: कपिल ने WhatsApp पर दिया निमंत्रण तो बौखला गईं फराह, कहा आप मुझ पर एहसान नहीं...
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीSat, 2 Dec 2017 04:52 PM
हमें फॉलो करें

फराह खान अक्सर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह साफ-साफ बोलने पर यकीन करती हैं। यूं तो अक्सर फराह फन मूड में नजर आती हैं लेकिन हाल ही में टि्वटर पर उनका रौद्र रूप देखने को मिला।

दरअसल, पिछले दिनों कपिल ने व्हाट्सएप के जरिए फराह को अपनी फिल्म 'फिरंगी' की स्क्रीनिंग का निमंत्रण दिया था। इसके बाद फराह ने एक ट्वीट किया, जो यह इशारा कर रहा था कि उन्होंने वह मेसेज कपिल के लिए ही किया था। फराह का गुस्सा साफ नजर आ रहा था। उन्होंने लिखा, 'प्रिय असभ्य लोगों, अगर आप चाहते हैं कि मैं आपकी फिल्म के प्रीमियर, प्रिव्यू या पार्टी में आऊं तो मुझे व्हाट्सएप पर जनता संदेश न भेजें। आप मेरे ऊपर कोई एहसान नहीं कर रहे हैं। इसकी जगह आप कम से कम एक फोन तो कर ही सकते हैं और ऐसा करने के लिए अगर आपके पास समय नहीं है तो आपको क्या लगता है कि मेरे पास आपके यहां आने का समय होगा।' जब इस सिलसिले में फराह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उस दिन केवल कपिल के यहां पर इवेंट नहीं था, बल्कि दो से तीन जगहों पर कार्यक्रम थे और उन्होंने उन सभी के लिए यह मैसेज लिखा था।

गौरतलब है कि 30 नवंबर को कपिल की फिल्म 'फिरंगी' का प्रीमियर था। प्रीमियर में बॉलीवुड का कोई बड़ा चेहरा नजर नहीं आया।  उनकी इस फिल्म को कुछ खास प्रतिक्रिया भी नहीं मिली है। कपिल की जिंदगी में पिछले कुछ समय से कुछ अच्छा नहीं चल रहा है और लगता है अब फराह भी उनसे नाराज हो गई हैं।
 

— Farah Khan (@TheFarahKhan) November 30, 2017

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें