Hindi NewsEntertainment Newsfarah khan funny comment on malaika arora hot photo

जब मलाइका ने खुलेआम फराह को कह दी इतनी 'बुरी' बात, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड फिल्मेकर फराह खान हमेशा अपने मजाकिया अंदाज से सबसे बात करती हैं।

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 13 Jan 2018 10:37 PM
हमें फॉलो करें

जब मलाइका ने खुलेआम फराह को कह दी इतनी 'बुरी' बात, जानें पूरा मामला

1 / 2

बॉलीवुड फिल्मेकर फराह खान हमेशा अपने मजाकिया अंदाज से सबसे बात करती है। अब हाल ही में उन्होंने मलाइका की फोटो पर ऐसा कमेंट किया जिसे देखकर सभी चौंक गए। दरअसल, मलाइका ने सोशल मीडिया पर अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की। इस फोटो में मलाइका काफी हॉट लग रही हैं। मलाइका के फोटो शेयर करते ही उन्हें कई कमेंट्स आने लगे जिनमें से एक फराह खान का भी था।

फराह ने मलाइका की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, मैं आपकी विल पॉवर की प्रशंसा करती हूं। इसके साथ फराह ने मजाक करते हुए एक शब्द यूज किया। जिसका जवाब देते हुए मलाइका ने भी फराह को वही कहा।

देखें फोटो

OMG क्या सच में शादी कर रही हैं सोनम, अक्षय ने बताया देंगे ये गिफ्ट!

BIGG BOSS 11: हिना ने किया कुछ ऐसा कि शिल्पा-विकास के फैन्स भी कहेंगे वाह!

बता दें कि मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

आगे की स्लाइड में पढ़ें जब अमीर लड़के को फंसाने वाले कमेंट पर मलाइका का करारा जवाब, बोलीं- 'कोई ढंग का काम ढूंढो'

मलाइका

2 / 2

बता दें कि जब मलाइका ने अरबाज से तलाक लिया था, तब ये खबरें आई थीं कि मलाइका ने तलाक के बाद अरबाज से 15 करोड़ रुपए लिए है। इस खबर के सामने आने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर मलाइका को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। लेकिन दूसरी एक्ट्रेसस की तरह चुप रहने की बजाय उन्होंने अपने हेटर्स को करारा जवाब दिया था। 

मलाइका ने लिखा था- 'मैं अक्‍सर ऐसी बातों का जवाब नहीं देती। क्‍योंकि यह मेरे सम्‍मान के खिलाफ है, लेकिन मुझे यहां बोलना पड़ रहा है क्‍योंकि मुझे कुछ बोलने या मेरी टांग खींचने से पहले तुम्‍हें अपने तथ्‍यों को जांचने की जरूरत है। खासकर तब, जब तुम मेरे बारे में कुछ नहीं जानते और सिर्फ बैठकर मेरे लिए फैसले सुना रहे हो। मैं सच में तुम्‍हें यही सलाह देना चाहुंगी कि कोई ढंग का काम ढूंढो क्‍योंकि तुम्‍हारे पास सच में कुछ भी ढंग का करने के लिए नहीं है।'

ऐप पर पढ़ें