DA Image
19 जनवरी, 2021|7:16|IST

अगली स्टोरी

सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' के टाइटल ट्रैक को कोरियोग्राफ करने के लिए फराह खान ने नहीं ली थी फीस, जानें क्यों

                  -

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्‍म दिल बेचारा जल्‍द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद आज उनकी फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इसका म्यूजिक एआर रहमान ने तैयार किया है और इसकी कोरियोग्राफी फराह खान ने की है।  बता दें कि इस गाने को कोरियोग्राफ करने के लिए फराह ने फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से फीस नहीं ली थी।

गाना रिलीज होने के बाद मुकेश ने फराह के साथ अपनी बातचीत का एक मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस मैसेज के जरिए उन्होंने बताया कि फराह ने उनकी पहली फिल्म में कोरियोग्राफ करने के पैसे नहीं लिए हैं।

मुकेश ने इस ट्वीट के जरिए बताया कि क्योंकि ये मुकेश की पहली फिल्म थी और वह उन्हें अपने भाई जैसा मानती हैं इसलिए उन्होंने इस गाने को कोरियोग्राफ करने लिए पैसे नहीं लिए।

मुकेश के ट्वीट का जवाब देते हुए फराह ने लिखा, ये कहने की जरूरत नहीं थी मुकेश..लव यू।

 

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के फैन्स के लिए बड़ी खबर, अब यहां देखें शो 'पवित्र रिश्ता'

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से टूट चुकी हैं अंकिता लोखंडे, फैन्स ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से कहा- प्लीज उनका ध्यान रखना

फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। सुशांत सिंह की ये आखिरी फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी नजर आएंगी। मुकेश इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं। बता दें कि 'दिल बेचारा' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार' का हिंदी रीमेक है। 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Farah Khan choreographed Dil Bechara title track free of cost for Sushant singh rajput and Mukesh chhabra