फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAlia-Ranbir की पहली दिवाली सेलिब्रेशन देख, लोगों को बदलना चाहिए ये मांइडसेट

Alia-Ranbir की पहली दिवाली सेलिब्रेशन देख, लोगों को बदलना चाहिए ये मांइडसेट

इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद पहली दिवाली है। इस खास मौके पर नीतू कपूर आलिया-रणबीर के घर दिवाली पूजा के लिए पहुंची। और उन्होंने तस्वीरें भी शेयर की।

Alia-Ranbir की पहली दिवाली सेलिब्रेशन देख, लोगों को बदलना चाहिए ये मांइडसेट
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 25 Oct 2022 09:47 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Alia-Ranbir First Diwali Celebration Photo: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद पहली दिवाली सेलिब्रेशन खास रही। इस मौके पर रणबीर कपूर की मां दिवाली की पूजा के लिए इस न्यूली वेड कपल के घर पहुंची। यही नहीं इस दिवाली पूजा में आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी शामिल हुईं। 

रणबीर-आलिया की पहली दिवाली 

अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फर्स्ट दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। आलिया-रणबीर की दिवाली सेलिब्रेशन में रणबीर की मां नीतू कपूर और आलिया की मां सोनी राजदान भी शामिल हुईं इस मौके पर नीतू कपूर दिवाली पूजा की आरती करती दिखीं। प्रेग्नेंट आलिया भी दिवाली पूजा में शामिल हुईं। बता दें जल्द ही रणबीर और आलिया अपने पहले बेबी का वेल्कम करने जा रहे हैं। नीतू कपूर ने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। नीतू कपूर की इस दिवाली फोटो पर करिश्मा कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर का प्यार भरा रिएक्शन भी मिला है। 

आलिया-रणबीर की दिवाली फोटो को देख फैंस कर रहे हैं इस बात की तारीफ 
आलिया-रणबीर की इस तस्वीर को फैंस ‘मोस्ट अवेटिड तस्वीर’ बता रहे हैं। आलिया-रणबीर की पहली तस्वीर को फैंस के खूब रिएक्शन मिल रहे हैं। एक फैन ने आलिया और रणबीर के परिवार को एक साथ दिवाली सेलिब्रेट करते देख एक खास बात कही है, फैन ने लिखा है, ‘मुझे ये देखकर बहुत अच्छा लगा कि दोनों परिवार एक साथ दिवाली मना रहे हैं, ना कि जो इंडियन सोसाइटी का मांइडसेट है कि लड़की अपने ससुराल में ही या ससुरालवालों के साथ ही दिवाली मनाएगी। उम्मीद है आने वाले समय में ये धारणा बदल जाए और लोग ऐसे मिलकर दिवाली सेलिब्रेट करें। 
 

आलिया का ब्राइट लुक 
शादी के बाद अपनी पहली दिवाली के मौके पर आलिया भट्ट ब्राइट लाल रंग के सूट में नजर आईं। आलिया इस एथनिक आउटफिट के साथ हैवी ईयररिंग्स पहने दिखीं।  इसके अलावा आलिया ने दिवाली पूजा सेलिब्रेशन से पहले फैंस को अपनी थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट कर दिवाली की बधाई दी। बता दें ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद आलिया भट्ट मेटरनिटी लीव पर चल रही हैं। इस साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधी आलिया ने जून में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। 


 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।