Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनतीन साल में दूसरी बार पिता बनने पर ट्रोल हुए कपिल शर्मा, देखें क्या लिख रहे लोग

तीन साल में दूसरी बार पिता बनने पर ट्रोल हुए कपिल शर्मा, देखें क्या लिख रहे लोग

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Mon, 01 Feb 2021 08:51 AM
तीन साल में दूसरी बार पिता बनने पर ट्रोल हुए कपिल शर्मा, देखें क्या लिख रहे लोग

अपनी शानदार कॉमेडी से सभी का दिल जीतने वाले कपिल शर्मा ने आज सुबह अपने फैन्स के साथ एक गुड न्यूज साझा की। कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बन गए हैं, कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक बेटे को जन्म दिया है। कपिल शर्मा के दोबारा पिता बनने पर एक ओर जहां फैन्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर तीन साल में दूसरी बार पिता बनने की वजह से ट्रोल भी कर रहे हैं। 

कपिल शर्मा ने सुबह फैन्स के साथ खुशखबरी साझा करते हुए ट्वीट लिखा, "नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल।" अपने ट्वीट के साथ ही कपिल शर्मा ने #Gratitude का भी इस्तेमाल किया है।

 

कपिल और गिन्नी की शादी साल 2018 दिसंबर में हुई थी, जुलाई में गिन्नी के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई थी। वहीं बाद में कपिल द्वारा इसकी पुष्टि की गई थी। याद दिला दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी की बेटी अनायरा शर्मा बीती 10 दिसंबर को एक साल ही हुई है। ऐसे में इतनी जल्दी दोबारा पिता बनने के लिए कई सोशल मीडिया यूजर्स कपिल को ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे ही एक ट्रोलर ने लिखा- 'यह काफी जल्दी थी, पिछले साल ही तो आपको एक बेटी भी हुई थी'।

 

इसके अलावा एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "कपिल पाजी को शुभकामनाएं, बस अब जल्दी से परिवार नियोजन का विज्ञापन '2 बच्चों में तीन साल का अंतर जरूर रखें' शूट कर लेना।" ऐसे ही कई सोशल मीडिया यूजर्स कपिल को ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि एक ओर जहां कपिल को कुछ लोगों द्वारा ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर कपिल को शुभकामनाएं देने वाले फैन्स की भी कोई कमी नहीं है।
 

 

 

गौरतलब है कि कपिल शर्मा के इस ट्वीट के बाद से ही उनके फैन्स बेटे को देखने और उसके नाम को जानने के लिए काफी एक्साइटिड हो गए हैं, हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। याद दिला दें कि कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी को शुरुआत में काफी सीक्रेट रखा था। लेकिन बाद में खुद उन्होंने इसका खुलासा भी कर दिया था।

epaper

संबंधित खबरें