DA Image
30 मई, 2020|5:05|IST

अगली स्टोरी

कोरोना: शाहरुख खान ने किया 'किंग' की तरह दान, खुश होकर फैंस बोले- असली हीरो

कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन की वजह से हम सभी घरों में हैं। सिनेमाघर बंद हैंऔर बॉलीवुड का बिजनस ठप पड़ गया है। कोरोना की वजह से भारत इस समय कोरोना वायरस जैसी महामारी से जूझ रहा है और देश की अर्थव्यवस्था पर भी इसका बड़ा असर पड़ रहा है। ऐसे में आम से लेकर खास तक सभी इस लड़ाई में मिलकर साथ लड़ रहे हैं। एक तरफ जहां स्‍टार्स अपने-अपने घरों में हैं और मुश्‍क‍िल की इस घड़ी में बढ़ चढ़कर दान कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने कोरोना काल में देश की मदद के लिए 25 करोड़ रुपये दान किए हैं, जबकि सलमान खान ने 25000 दिहाड़ी मजदूरों की देखभाल का जिम्‍मा लिया है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का नाम जुड़ गया है।

शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स, एंटरटेनमेंट कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज वीएफएक्स और एनजीओ मीर फाउंडेशन ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। शाहरुख ने पीएम सीएम केयर्स फंड में दान करने के अलावा और भी कई संस्थाओं को डोनेशन दिया है। उनके इस नेक काम के लिए उनके फैंस और बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते हुए लगातार ट्वीट कर रहे हैं। 

शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, "क्या शानदार कदम। सारे संगठनों का एक साथ आना ही इस समय सबसे ज़रूरी है। बहुत ही अच्छा और सटीक कदम। हमेशा की तरह।"

Attack on Doctors in Indore: डॉक्टरों पर हमले पर नाराज हुईं अनुष्का

सोशल मीडिया रिएक्शन

उनके एक फैंस ने लिखा है कि देश की शान शाहरुख खान। एक और यूजर्स ने कमेंट किया है, "आप हर इंसान के लिए एक प्रेरणा हैं। खासतौर से सेलिब्रिटी के लिए। जो आपको जानते हैं वे जानते हैं कि आप कितनी चैरिटी करते हैं। मैं बहुत खुश हूं कि इस बार आप पब्लिक के सामने आए और इन बातों का खुलासा करना अपनी ज़िम्मेदारी समझी।" एक और यूजर ने लिखा आप तो बड़े दिल वाले हो।

शाहरुख खान ने कोरोना से जंग के लिए किए कई बड़े ऐलान, हर तरह से लोगों की मदद का लिया संकल्प

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, "इस समय जो आपके लिए बिना थके काम कर रहे हैं, शायद आप उन्हें ना जानते हो, फिर भी आप उनको अकेला महसूस न होने दें। हम ये सुनिश्चित करें कि हम एक-दूसरे का ध्यान रखें। पूरा देश और सभी भारतीय एक परिवार की तरह हैं।" इस पोस्ट के साथ शाहरुख खान एक लेटर पोस्ट किया है। इसमें जानकारी दी गई है कि कौन सा संगठन किस तरह से लोगों की मदद करेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fans Happy on Shah Rukh Khan Donation: Shahrukh Khan Donate to several charities amid Coronavirus pandemic and Twitter Reaction trending