Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Fanney Khan movie review aishwarya rai anil kapoor or rajkumar rao

Fanney Khan Review: पिता और बेटी के भावनात्मक रिश्तों की कहानी है फन्ने खां

ऐश्वर्या राय, राजकुमारी राव और अनिल कपूर की फिल्म फन्ने खां कल यानि 3 अगस्त को रिलीज हो रही है। बुधवार को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए। फन्ने खां...

Fanney Khan Review: पिता और बेटी के भावनात्मक रिश्तों की कहानी है फन्ने खां
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 2 Aug 2018 04:01 PM
हमें फॉलो करें

ऐश्वर्या राय, राजकुमारी राव और अनिल कपूर की फिल्म फन्ने खां कल यानि 3 अगस्त को रिलीज हो रही है। बुधवार को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए। फन्ने खां की स्क्रीनिंग के बाद से ही फिल्म को लेकर समीक्षकों के रिव्यू आने लगे हैं। वहीं स्टार्स को यह फिल्म बहुत पसंद आई। फिल्म में कई बेहतरीन गाने भी हैं। वहीं ट्रेड पंड़ितों का अनुमान है कि ऐश्वर्या राय, अनिल कपूर की फिल्म फन्ने खान बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 10 करोड़ के आस-पास कमाई कर सकती है। 

फिल्म फन्ने खां में पिता-बेटी के प्यार को जबरदस्त तरीके से दिखाया गया है। फिल्म में अनिल कपूर अपनी बेटी के सपनों को पूरा करना चाहते हैं और बेबी सिंह यानि ऐश्वर्या राय की तरह मशहूर सिंगर बनते देखना चाहते हैं। अनिल कपूर की आर्थिक स्थिति सही ना होने की वजह से बेटी के सपनों को पूरा नहीं कर पा रहे हैं। वहीं फिल्म में ऐश्वर्या एक फेमस सिंगर का रोल प्ले कर रही हैं, जिसकी तरह अनिल कपूर की बेटी बनना चाहती हैं। अनिल की लता मंगेशकर के गाने खूब पसंद हैं और अपनी बेटी को भी लता जैसा बनाना चाहते हैं लेकिन उनकी बेटी बेबी सिंह जैसी बनना चाहती हैं।

अनिल कपूर रजाकुमार राव के साथ मिलकर अपनी बेटी के इस सपने को पूरा करने के लिए ऐश्वर्या यानि बेबी सिंह को किडनैप कर लेते हैं। दूसरी ओर लता अपने बाप अनिल कपूर की तरह किसी चॉल का छोटा सिंगर बनकर नहीं रहना चाहती।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें