DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  फैन ने दीपिका कक्कड़ से शादी करने की जताई इच्छा, पति शोएब इब्राहिम ने दिया यह जवाब
मनोरंजन

फैन ने दीपिका कक्कड़ से शादी करने की जताई इच्छा, पति शोएब इब्राहिम ने दिया यह जवाब

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Sat, 02 Jan 2021 03:36 PM
फैन ने दीपिका कक्कड़ से शादी करने की जताई इच्छा, पति शोएब इब्राहिम ने दिया यह जवाब

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने फैन्स के साथ Ask Me Anything सेशन से नए साल की शुरुआत की। इस दौरान एक फैन ने शोएब से उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ से शादी करने की इच्छा जाहिर की। हालांकि, शोएब ने फैन को बहुत प्यार से समझाया कि दीपिका को कोई भी उनसे अलग नहीं कर सकता है।

शोएब मलिक ने लिखा, ''भाई इस जनम में तो वह मेरी हो चुकी है अगर अगल जनम होता है तो कुछ अच्छे कर्म करना तब दीपिका जैसी इंशाल्लाह कोई मिल जाएगी क्योंकि दीपिका तो तब भी मेरी ही होगी।'' वहीं, एक और फैन ने पूछा कि आप साल 2021 से क्या चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि अल्लाह ने हमारी फैमिली में शांति और खूब सारा प्यार दिया है बस ये सब बना रहे।

Bigg Boss 14: राखी सावंत बोलीं- राहुल वैद्य खेल रहा गेम, दिशा परमार के साथ-साथ निक्की तम्बोली से भी कर रहा अफेयर

बता दें कि हाल ही में दीपिका ने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनके हाथ में शोइका नाम का टैटू बनाया हुआ था। बता दें कि शोइका, शोएब और दीपिका के नाम से जुड़ा नाम है।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे धमाल मचाने को तैयार, नए सॉन्ग ओठवा से ओठ के मिलाप का पोस्टर रिलीज

इससे पहले शोएब इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ Q&A सेशन किया था। इस सेशन के दौरान यूजर ने उनसे पूछा था, ''खुदा ना खास्ता अगर कभी ऐसी स्थिति आए और आपको पत्नी और माता-पिता में से किसी एक को चुनना पड़े, तो क्या करोगे?'' इसके जवाब में शोएब ने लिखा था, ''आप बेफिक्र रहिए ऐसी स्थिति कभी नहीं आएगी। ख्याली सवाल करने हैं तो थोड़ा अच्छा कुछ पूछ लीजिए।''

संबंधित खबरें