DA Image
12 जुलाई, 2020|10:39|IST

अगली स्टोरी

फैन ने किया सोनू सूद को अमिताभ बच्चन से कंपेयर, एक्टर का जवाब जीत लेगा आपका दिल

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बन गए हैं। वह पिछले कई दिनों से लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं और आगे आकर उनकी मदद कर रहे हैं। हर तरफ सोनू के इस नेक काम की जोरशोर से चर्चा हो रही है। फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे उनके इस पहल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फैन्स भी सोनू को ट्विटर पर शुक्रिया अदा कर रहे हैं। हाल ही में एक फैन ने सोनू सूद को अमिताभ बच्चन से कंपेयर किया। लेकिन सोनू ने जो जवाब दिया वह आपका दिल जीत लेगा। 

फैन ने लिखा कि जब सब ठीक हो जाएगा, उसके बाद आपको हर संडे शूट से छुट्टी लेनी पड़ेगी। लोग आपसे मिलने आएंगे। जो लोग घूमने आएंगे वे पूछेंगे कि सोनू सूद का घर कहां है। सोनू सूद अगला अमिताभ। आपको बता दें कि हर संडे अमिताभ बच्चन अपने घर ‘जलसा’ के बाहर फैन्स से मिलते हैं। लॉकडाउन के चलते वह अभी घर में बंद हैं। 

फैन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू लिखते हैं कि वे क्यों मेरे घर आएंगे दोस्त, मैं उन सबके घर जाऊंगा। बहुत सारे आलू परांठे, पान और चाय उधार हैं मेरे दोस्तों पे। 

अक्षय कुमार ने CINTAA को डोनेट किए 45 लाख, 1500 लोगों के अकाउंट में ट्रांसफर किए 3000 रुपये

बिदाई’ फेम सारा खान बोलीं- लिप सर्जरी से होंठ बहुत खराब हो गए थे, एक साल बाद जाकर ठीक हुए

बता दें कि सोनू ने मजदूरों की मदद के लिए ट्विटर अकाउंट पर एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,  'नमस्कार! मैं आपका दोस्त सोनू सूद बोल रहा हूं। मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों। अगर आप मुंबई में हैं और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें- 18001213711 या अपना और पता व्हॉट्सऐप करें। नंबर है- 9321472118।'

सोनू ने आगे लिखा कि आप लोग यह भी बताएं कि आप कितने लोग हैं और अभी कहां पर हैं और आपको कहां जाना है। मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे। हमारी टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fan Compare Sonu Sood: With Amitabh Bachchan: Actors Reply Will Win Your Heart