DA Image
21 जनवरी, 2021|11:59|IST

अगली स्टोरी

सोनू सूद से फैन ने कहा- मुझे मालदीव पहुंचा दीजिए, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब कि छूट गई फैन्स की हंसी

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों की बढ़-चढ़कर मदद कर रहे हैं। उनसे मदद की गुहार लगाने वाले कभी निराश नहीं होत हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए सहायता मांगने वालों को तुरंत रिप्लाई करते हैं और उनसे उनकी जानकारी लेकर तुरंत मदद पहुंचाते हैं लेकिन कई ऐसे भी लोग हैं जो उनसे अजीबो-गरीब मांग करते हैं जिस पर एक्टर भी उन्हें मजेदार जवाब देकर चुप करा देते हैं। 

एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'सर, मुझे मालदीव जाना है पहुंचा दो न।' इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा, 'साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर भाई।' सोनू सूद के इस ट्वीट को खूब पसंद किया जा रहा है। फैन्स की हंसी नहीं रुक रही हैं। वे कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'उनके लिए प्राइवेट जेट खरीद दीजिए। अगले दिन कोई मंगल ग्रह तक पहुंचने के लिए रॉकेट की मांग करेगा।'  दूसरे यूजर ने लिखा, 'उसके लिए बैलगाड़ी परफेक्ट रहेगी।'

Bigg Boss 14: शिल्पा शिंदे 'बिग बॉस' के घर में नहीं आएंगी नजर, बोलीं- मूव ऑन कर चुकी हूं

संजय दत्त ने कैंसर को मात देने के बाद बदला अपना लुक, वायरल हो रही हैं PHOTOS

इससे पहले सोनू सूद ने अपने एक फैन से मिलने के एक मजेदार शर्त रखी थी। फैन ने ट्वीट किया था, 'सोनू सूद सर, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन मेरी आपसे मुलाकात नहीं होगी, मैं जानता हूं। शायद मैं आपसे कभी भी नहीं मिल सकता हूं, लेकिन प्लीज आप एक बार कह दो कि मुलाकात होगी। इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा कि मिलूंगा जरूर, अगर जो नींबू पानी आप पी रहे हो, मेरे लिए भी ले आओगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fan asks Sonu Sood for drop hiim to Maldives check out actor hilarious reply