DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  दीपिका कक्कड़ से फ्लर्टिंग के लिए फैन ने मांगी शोएब इब्राहिम से इजाजत, अभिनेता ने दिया ये जवाब
मनोरंजन

दीपिका कक्कड़ से फ्लर्टिंग के लिए फैन ने मांगी शोएब इब्राहिम से इजाजत, अभिनेता ने दिया ये जवाब

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sat, 19 Jun 2021 02:48 PM
दीपिका कक्कड़ से फ्लर्टिंग के लिए फैन ने मांगी शोएब इब्राहिम से इजाजत, अभिनेता ने दिया ये जवाब

अभिनेता शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) सोशल मीडिया  पर काफी एक्टिव रहते हैं। शोएब अक्सर अपने फैन्स के लिए फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वहीं हाल ही में शोएब ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी (Ask Me) सेशन रखा, जहां एक सोशल मीडिया यूजर ने दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) से फ्लर्ट करने की इजाजत अभिनेता से मांगी।

शोएब का आस्क मी सेशन
दरअसल हाल ही में शोएब ने अपनी इंस्टा स्टोरी फैन्स से रूबरू होने के लिए लिखा- 'कुछ पूछना चाहते हैं आप?' शोएब की इस स्टोरी पर कई फैन्स ने अपने सवाल पूछे, ऐसे में एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'हैलो सर, क्या आपकी इजाजत हो तो मैं दीपिका मैम से फ्लर्ट कर सकता हूं?'

shoaib ibrahim  instagram  dipika kakar

शोएब के जवाब ने जीता दिल
शोएब ने सोशल मीडिया यूजर के इस सवाल का कुछ ऐसा जवाब दिया, जिसने उनके हर एक फैन का दिल जीत लिया। शोएब ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, 'मैम बोलकर फ्लर्ट करोगे तुम, बस यहीं हार गए। तुम से न हो पाएगा।' सोशल मीडिया यूजर्स शोएब के इस मजेदार जवाब को खूब पसंद कर रहे हैं।

स्काई साइकलिंग का डरावना अनुभव
बता दें कि शोएब और दीपिका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने स्काई साइकलिंग का डरावना अनुभव बताया था। यह घटना उनके साथ पिछले हॉलीवडे पर हुई थी। शोएब ने बताया कि दीपिका कैसे रोने-चिल्लाने लगी थीं फिर उन्हें स्टाफ ने बचाया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

संबंधित खबरें