फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनफैन का सवाल- पठान देखते हुए थिएटर में रोमांस कर सकते क्या? शाहरुख का जवाब- रोमांस का क्या...

फैन का सवाल- पठान देखते हुए थिएटर में रोमांस कर सकते क्या? शाहरुख का जवाब- रोमांस का क्या...

ट्विटर पर अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए मंगलवार को फिर से #AskSRK सेशन रखा। जिसमें फैंस ने शाहरुख से मजेदार सवाल पूछे और किंग खान ने भी मजेदार जवाब दिए। इसमें रोमांस और हनीमून से जुड़े सवाल भी रहे।

फैन का सवाल- पठान देखते हुए थिएटर में रोमांस कर सकते क्या? शाहरुख का जवाब- रोमांस का क्या...
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 Jan 2023 08:57 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फिल्म पठान आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जहां लोगों को चार साल से शाहरुख खान के बड़े पर्दे पर आने का इंतजार था वहीं शाहरुख खान समेत दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और फिल्म की पूरी टीम ने प्रमोशन से दूरी बना रखी थी। भले ही टीवी शो या इंटरव्यू के जरिए शाहरुख ने फिल्म प्रमोट न की हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो फिल्म की रिलीज से पहले अपने फैंस से बात करने आए थे। उन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए मंगलवार को फिर से #AskSRK सेशन रखा। जिसमें फैंस ने शाहरुख से मजेदार सवाल पूछे और किंग खान ने भी मजेदार जवाब दिए।

आस्क एसआरके के दौरान एक फैन ने शाहरुख से रोमांस से जुड़ा एक सवाल पूछा। जिसपर रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख ने अपने अंदाज में मजेदार जवाब दिया। ट्विटर यूजर ने लिखा कि सर पठान देखते हुए थिएटर में रोमांस कर सकते हैं क्या? इसपर शाहरुख ने जवाब देते हुए लिखा रोमांस का क्या है कहीं भी कर सकते हैं। अरे बुद्धू वक्त और जगह थोड़ी ना देखते हैं। 

 

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि एक यूजर ने अपने हनीमून और पठान में से एक को चुनने को लेकर चल रहे असमंजस पर भी राय मांगी। यूजर ने बताया कि अभी-अभी वो शादी के बंधन में बंधा है और असमंजस में है कि उसे हनीमून के लिए जाना चाहिए या फिल्म देखनी चाहिए? यूजर ने सवाल किया कि सर, लास्ट वीक शादी हुई मेरी, पहले हनीमून जाऊं या पठान देखूं? इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, बेटा एक हफ्ता हो गया अभी तक हनीमून नहीं किया!!! अब पत्नी के साथ पठान देखने जाओ और बाद में हनीमून करो। 

बता दें कि इससे कुछ दिन पहले हुए आस्क एसआरके सेशन में शाहरुख ने साफ कर दिया था कि वो फिल्म के लिए प्रमोशन नहीं करेंगे। उनसे एक फैन ने सवाल किया था कि वो टीवी शो पर फिल्म प्रमोट करने आएंगे या नहीं? इस पर शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा था कि वो सीधे सिनेमाघरों में आएंगे। इससे साफ हो गया था कि शाहरुख प्रमोशन नहीं करेंगे और फिल्म सीधे रिलीज की जाएगी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।