DA Image
11 जुलाई, 2020|1:13|IST

अगली स्टोरी

मशहूर वकील राम जेठमलानी के निधन की खबर सुन इमोशनल हुईं सोहा अली खान, फोटो शेयर कर दी श्रद्धांजलि

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं जाने-माने अधिवक्ता वकील राम जेठमलानी का रविवार सुबह उनके आवास पर निधन हो गया। वह 95 वर्ष के थे। उनके पुत्र महेश जेठमलानी ने बताया कि जेठमलानी ने नयी दिल्ली में अपने आधिकारिक आवास में सुबह पौने आठ बजे अंतिम सांस ली। जेठमलानी मौजूदा समय में राज्यसभा के सांसद थे और काफी समय से बीमार चल रहे थे। 

जेठमलानी के निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड में भी शोक की लहर उठ गई। बॉलीवुड सितारों ने उनकी फोटो शेयर कर सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी। हाल ही में सोहा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जेठमलानी की एक फोटो शेयर कर श्रद्धांजलि दी। फोटो में सोहा के साथ पति कुणाल खेमू भी नजर आ रहे हैं।  

वे लिखती हैं कि हम सभी ने आज एक बेहतरीन वकील को खोया है। उन्हें खोया है जिन्होंने कई बड़े फैसले बिना डरे लिए। वे एक ऐसे व्यक्ति थे जो इंडिया को शायद गिफ्ट में मिले थे। सच कहूं तो वे हमेशा मुझे अपने ह्यूमर से खुश कर देते थे, वह भी एक ही बारी में। मैं उन्हें हमेशा याद करूंगी। 

घर पर सेलिब्रिटी जैसी नहीं लगती: कृति सैनन

भूमि और मैं अच्छे दोस्त हैं : आयुष्मान खुराना

आपको बता दें कि जेठमलानी की गिनती देश के दिग्गज वकीलों में होती थी। बेहतरीन वकीलों में गिने जाने वाले जेठमलानी ने अपने जीवन में कई बड़े केस लड़े और जीते थे। सुप्रीम कोर्ट के सबसे महंगे वकील रहे जेठमलानी ने कई मामलो में बिना शुल्क लिए भी कई केस लड़े। 

राम जेठमलानी का जन्म 14 सितम्बर 1923 को ब्रिटिश भारत के शिकारपुर शहर में जो आजकल पाकिस्तान के सिन्ध प्रान्त में है, भूलचन्द गुरुमुखदास जेठमलानी व उनकी पत्नी पार्वती भूलचन्द के यहां हुआ था। बंटवारे के बाद वे भारत आ गए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Famous lawyer Ram Jethmalani: Passes Away: Soha Ali Khan: got Emotional: and share a Photo: on Social Media: with a note