Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़falguni pathak says she wants to take legal action but she do not have legal rights - Entertainment News India

नेहा कक्कड़ के खिलाफ लीगल एक्शन लेना चाहती हैं फाल्गुनी पाठक, लेकिन इस वजह से हैं चुप

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। लेकिन हाल ही में नेहा को काफी बुरी तरह नेगेटिविटी का सामना करना पड़ रहा है जबसे उनका गाना ओ सजना रिलीज हुआ है। हालांकि फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 24 Sep 2022 04:26 PM
हमें फॉलो करें

नेहा कक्कड़ का हाल ही में गाना रिलीज हुआ है ओ सजना। इस गाने को नेहा ने गाया है। वहीं नेहा के साथ वीडियो में धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा नजर आ रहे हैं। बता दें कि नेहा का ये गाना फाल्गुनी पाठक के 90 के दशक का पॉपुलर और हिट गाना मैंने पायल है छनकाई का रीक्रिएशन है। इस गाने को लेकर काफी बवाल हो रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि नेहा ने पुराने गाने को बर्बाद कर दिया। नेहा को काफी ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच फाल्गुनी ने भी बिन कुछ कहे सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे यूजर ने लिखा था कि नेहा ने इस गाने के जरिए फाल्गुनी के रियल गाने को बर्बाद कर दिया।

लेना चाहती है एक्शन

अब फाल्गुनी से हाल ही में इस गाने को लेकर एक इंटरव्यू में बात की। उन्होंने कहा कि इस गाने के रीक्रिएशन को लेकर ना तो नेहा और ना ही मेकर्स ने उनसे बात की गाने के रिलीज से पहले या बाद में। सिंगर ने यह भी कहा कि वह नेहा के खिलाफ लीगल एक्शन लेना चाहती है, लेकिन ऐसा कर नहीं सकती क्योंकि उनके पास गाने के राइट्स नहीं है। 

बता दें कि फाल्गुनी का गाना साल 1999 में रिलीज हुआ था। इस गाने के वीडियो में एक कठपुतली का शो दिखाया जाता है। नेहा का जो ओ सजना गाना है वो यूट्यूब पर 19 सितंबर को प्रीमियर हुआ था। तनिष्क बागची जो पुराने हिंदी गानों को रीक्रिएट करते हैं, उन्होंने ही इस गाने को कम्पोज किया है।

सोशल मीडिया पर नेहा को ट्रोल

बता दें कि सोशल मीडिया पर नेहा को काफी ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं नेहा के खिलाफ कई मीम्स भी बन रहे हैं। वहीं फाल्गुनी के सपोर्ट में कई मैसेज भी हो रहे हैं। सभी कमेंट कर रहे हैं कि फाल्गुनी हम आपके साथ हैं। फाल्गुली को वापस पहले जैसा प्यार मिल रहा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें