Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Falguni Pathak angry reaction on Neha Kakkar sung remix of Maine Payal Hai Chhankai

'मैंने पायल है छनकाई' के रीमिक्स को लेकर ट्रोल हो रहीं नेहा कक्कड़, अब फाल्गुनी पाठक भी भड़कीं

नेहा कक्कड़ का आए दिन कोई ना कोई रीमिक्स गाना आता रहता है। हाल ही में उन्होंने 90 के दशक का आइकॉनिक गाना मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स वर्जन गाया। इस वीडियो में नेहा के अलावा प्रियांक और धनश्री हैं।

'मैंने पायल है छनकाई' के रीमिक्स को लेकर ट्रोल हो रहीं नेहा कक्कड़, अब फाल्गुनी पाठक भी भड़कीं
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 23 Sep 2022 09:21 PM
हमें फॉलो करें

सिंगर नेहा कक्कड़ का आए दिन कोई ना कोई रीमिक्स गाना आता रहता है। हाल ही में उन्होंने 90 के दशक का आइकॉनिक गाना मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स वर्जन गाया। इसके वीडियो में नेहा कक्कड़ के अलावा प्रियांक शर्मा और धनश्री वर्मा हैं। गाने का रीमिक्स वर्जन आते नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ गईं और सभी उन्हें भला बुरा कहने लगे। अब फाल्गुनी पाठक ने पोस्ट कर नाराजगी जाहिर की है।

फाल्गुनी पाठक ने स्क्रीनशॉट किया शेयर


ये पहली बार नहीं है जब नेहा को किसी रीमिक्स गाने को लेकर ट्रोल किया गया है। उन्होंने पहले भी कई पुराने गानों को गाया जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई। फाल्गुनी पाठक ने मैंने पायल है छनकाई के मूल गाने को गाया है उन्होंने रीमिक्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

नेहा पर भड़के यूजर्स


फाल्गुनी ने कई दूसरे यूजर्स के स्क्रीनशॉट्स अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। एक यूजर ने नेहा के लिए लिखा था, ‘पहले से जो चीजें से हैं उसी के जरिए पैसा कमाने की बजाय उन्हें अपने दिमाग और कला का इस्तेमाल ओरिजनल कंटेट को बनाने में करना चाहिए था।‘ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हमारे बचपन की यादों को इस तरह बर्बाद किया जा रहा है।‘ एक अन्य यूजर ने कमेंट का जिसे फाल्गुनी ने शेयर किया, ‘बंद करो ये पाप। कृपया कोई इस ऑटोट्यूट सिंगर और उसके रीमिक्स को बैन करो।‘ एक फैन ने फाल्गुनी से नेहा पर मुकदमा करने के लिए कहा।

फाल्गुनी के सपोर्ट में ट्रेंड


सोशल मीडिया पर यूजर्स फाल्गुनी के समर्थ में #IStandWithFalguniBen ट्रेंड कराने लगे। एक यूजर ने कहा, ‘ये सारे फसाद की जड़ टी सीरीज है।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘अरे यार इसने सच में बर्बाद कर दिया।‘ एक तीसरे प्रशंसक ने टिप्पणी की, ‘अरे नेहा कक्कड़ मेरे पसंदीदा गानों को सुनने लायक नहीं छोड़ा।‘ 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें