फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनक्या आपने देखा है फाल्गुनी पाठक का लड़की वाला लुक? जानें लड़कों की तरह रहने की वजह

क्या आपने देखा है फाल्गुनी पाठक का लड़की वाला लुक? जानें लड़कों की तरह रहने की वजह

फाल्गुनी पाठक इस वक्त एक कॉन्ट्रोवर्सी के चलते चर्चा में हैं। इस बीच लोग उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी कई चीजें खोज रहे...

Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 27 Sep 2022 04:18 PM

सुने जा रहे फाल्गुनी के गाने

सुने जा रहे फाल्गुनी के गाने 1 / 7

फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ के बीच अनबन सोशल मीडिया से लोगों के बीच चर्चा में आ चुकी है। इस बीच लोगों ने फाल्गुनी के पुराने गाने सुनने शुरू कर दिए हैं। यूट्यूब पर फाल्गुनी के गानों पर बीते एक हफ्ते के अंदर कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं। वहीं कई लोग फाल्गुनी पाठक की निजी जिंदगी के बारे में भी सर्च कर रहे हैं। यहां जानते हैं फाल्गुनी के जीवन से जुड़े कुछ फैक्ट्स।

नेहा कक्कड़ से नाराज हैं फाल्गुनी

नेहा कक्कड़ से नाराज हैं फाल्गुनी2 / 7

इंडियन सिंगर फाल्गुनी पाठक की नवरात्र के वक्त धूम रहती है। इस वक्त डांडिया का सीजन है लेकिन फाल्गुनी किसी और वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल नेहा कक्कड़ ने उनके पुराने गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमेक बना दिया जो उन्हें पसंद नहीं आया। 

जब गाने पर नाराज हुए थे पिता

जब गाने पर नाराज हुए थे पिता3 / 7

फाल्गुनी पाठक को डांडिया क्वीन के नाम से जाना जाता है। वह खार में गुजराती परिवार में पैदा हुईं। उन्हें बचपन से ही गाने का शौक था। यह शौक उनमें रेडियो में गाने सुनकर जागा था। बताते हैं कि 9 साल की उम्र में फाल्गुनी ने 15 अगस्त के मौके पर स्टेज परफॉर्मेंस दिया था इस पर उनके पिता काफी नाराज हुए थे।

मां से सीखे गुजराती गाने

मां से सीखे गुजराती गाने4 / 7

फाल्गुनी ने स्टेज पर लैला मैं लैला गाना गाया था। रिपोर्ट्स बताती हैं कि जब फाल्गुनी के पिता को पता चला तो उन्होंने शायद उनकी पिटाई भी की थी। फाल्गुनी की मां उनके शौक का सपोर्ट करती थीं। गुजराती फोल्क गाने उन्होंने अपनी मां से ही सीखे इसके बाद वह नवरात्र के इवेंट्स में कोरस के तौर पर गाने लगीं।

मां-बाप को थी बेटे की चाहत

मां-बाप को थी बेटे की चाहत5 / 7

फाल्गुनी पाठक काफी क्यूट दिखती हैं। उनके बाल लोगों ने हमेशा बॉयकट ही देखे हैं। वह लड़कों के गेटअप में रहती हैं। इसके पीछे वजह बताई जाती है कि फाल्गुनी से पहले उनकी 4 बहनें थीं। मां-बाप को लड़का होने की चाहत थी लेकिन फाल्गुनी के रूप में फिर बेटी हो गई। रिपोर्ट्स बताती हैं कि फाल्गुनी की बहनें उन्हें लड़के जैसा तैयार करके रखती थीं।

मजबूरी में पहनती थीं लड़की वाली यूनिफॉर्म

मजबूरी में पहनती थीं लड़की वाली यूनिफॉर्म6 / 7

फाल्गुनी ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके बाल थोड़े से बड़े दिख रहे हैं। साथ में उनके फ्रेंड्स भी हैं। लोग इस फोटो में फाल्गुनी को पहचान नहीं पा रहे। उनके बाल कानों तक लंबे हैं और वह फ्रॉक जैसा कुछ पहने हैं। इस पर उनके करीबी कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं कि वह इस लुक में क्यूट लग रही हैं। साथ ही याद किया है कि स्कूल के दिनों में लड़की वाले कपड़े वह मजबूरी में ही पहनती थीं। 
 

नहीं की है शादी

नहीं की है शादी7 / 7

फाल्गुनी पाठक की उम्र 58 साल है और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। 1998 में उनका पहला ऐल्बम याद पिया की आने लगी आया जिसके बाद वह लोगों के बीच काफी पॉप्युलर हुईं। उनके गाने आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं।
 

epaper