DA Image
9 जुलाई, 2020|8:37|IST

अगली स्टोरी

Fake News: जावेद हैदर के वायरल वीडियो का जानें सच, सब्जी बेचते हुए आए थे नजर

बॉलीवुड एक्टर जावेद हैदर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनका सब्जी बेचते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। साथ ही यह अफवाह भी उड़ी कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। इससे निपटने के लिए उन्होंने यह रास्ता चुना है। लेकिन अब जावेद हैदर का खुद इस वीडियो पर रिएक्शन आया है। जावेद ने बताया कि उन्होंने टिकटॉक के लिए यह वीडियो बनाया था। 

मुंबई मिरर से बात करते हुए जावेद कहते हैं कि नहीं, मैं सब्जी बेचने वाला नहीं बना हूं। यह एक्ट मेरे प्रोफेशन के अंतरगत था, जो कि मैंने किया। सब्जी बेचने का एक वीडियो बनाना था, जो मैंने बनाया। मैंने टिकटॉक के लिए यह वीडियो बनाया था जिससे मैं अपने फॉलोअर्स को मोटिवेट कर पाऊं। अगर लोगों को काम नहीं मिल रहा है तो उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं। काम कोई भी छोटा या बड़ा नहीं होता, इस वीडियो के जरिए मैं यह उद्देश्य दे रहा था। मुझे नहीं पता था कि यह इस तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाएगा और इसका गलत मतलब निकलने लगेगा। 

जावेद आगे कहते हैं कि डॉली बिंद्रा जी ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। कैप्शन में लिखा कि मैं सब्जी बेच रहा हूं। हालांकि, मैंने उस पर कॉमेंट करते हुए लिखा भी कि यह एक एक्ट के तहत हुआ है और असल में ऐसा कुछ भी नहीं है। मुझे लगता है मेरा कॉमेंट लोगों ने नोटिस नहीं किया और रातों-रात वीडियो वायरल हो गया। लेकिन हां, अगर सच में मेरे हालात खराब हो जाएं और मुझे सब्जी बेचनी पड़े, तो मैं हिचकिचाऊंगा नहीं। 

विद्युत जामवाल ने बॉलीवुड में स्टारपावर पर उठाए सवाल, इन सेलेब्स पर साधा निशाना

सनी लियोनी ने ट्रैम्पोलिन जंप करते हुए शेयर किया वीडियो, बच्चे की तरह मजे करती आईं नजर

जावेद कहते हैं कि भगवान की दुआ से मेरे पास एक साधारण जिंदगी जीने के लिए चीजें है। अगर, कुछ और समय तक मुझे काम नहीं मिलता है तो मैं सर्वाइव कर सकता हूं। और अगर मुझे आगे भविष्य में सब्जी बेचनी भी पड़ी तो मैं करूंगा, क्योंकि मेरे लिए यह वैसा ही काम है जैसे एक्टिंग और जॉब करना। 

बताते चलें कि जावेद हैदर ने करीब 300 फिल्मों में काम किया है। इसमें दबंग 3, चांदनी बार, दिल तो बच्चा है जी और वेलकम बैक जैसी शानदार फिल्में शामिल हैं। जावेद को फिल्म इंडस्ट्री में करीब 23 साल हो चुके हैं।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fake News: Javed Hyder: has THIS to say about his Viral Videos: where he is seen selling vegetables