DA Image
28 नवंबर, 2020|8:51|IST

अगली स्टोरी

सोहेल खान और सीमा क्यों रह रहे हैं अलग, ट्विटर पर यूजर्स पूछ रहे सवाल

                         -

नेटफ्लिक्स पर हाल ही में करण जौहर की सीरीज 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' रिलीज हुई है। इस सीरीज में सोहेन खान की पत्नी सीमा खान, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे और नीलम कोठानी सोनी नजर आ रही हैं। हालांकि इस सीरीज को देखने के बाद फैन्स  कन्फ्यूज हैं कि सोहेल और सीमा साथ क्यों नहीं रह रहे हैं। दरअसल, सीजन के पहले एपिसोड में सोहेल, सीमा के घर पर एंटर करते हैं और वह कहती हैं, तो सोहेल आ गए हैं। इससे फैन्स को लग रहा है कि दोनों साथ नहीं रहते हैं। 

चौथे एपिसोड में दोनों का बड़ा बेटा निर्वान यूएस से आता है। वह सीमा का नया डिजाइन किया घर देखते हैं और वह कहती हैं कि उनके साथ और समय बिताएं। 

निर्वान कहते हैं कि वह उनसे मिलने आते रहेंगे, लेकिन सीमा को बुरा लगता है। इसके बाद निर्वान कहते हैं, आप तो ऐसे बोल रहे हो जैसे मैं बहुत दूर रहा हूं। मैं तो बस सड़क के उस पार रह रहा हूं। 

इसके बाद सीमा कैमरे में कहती हैं, मैं निर्वान को ज्यादा नहीं देख पाती। वह अपने पापा के साथ रहता है और वह यहां आता है और सो जाता है। यह निर्वान की सबसे खराब बात है। 

जब शाहरुख खान ने रिसेप्शन में गौरी को कहा- चलो बुर्का पहनो और नमाज पढ़ो

अब ट्विटर पर यूजर्स कमें कर रहे हैं कि क्या सोहेल और सीमा अलग रहते हैं? और अगर अलग रहते हैं तो क्या सीमा को बॉलीवुड वाइफ कहना सही है?

किसी ने ट्वीट किया, सीमा और सोहेल अलग क्यों रह रहे हैं?
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Fabulous lives of bollywood wives twitter asks why seema and sohail khan are living in separate houses