Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़exclusive the family man jk sharib hashmi upcoming project is dhaakad with kangana ranaut tells she is very dedicated and professional

'धाकड़' में दिखेंगे 'द फैमिली मैन' के 'जेके', बताया- कंगना रनौत का सेट्स पर कैसा होता था बर्ताव

'द फैमिली मैन' के जेके यानी शारिब हाशमी कंगना रनौत के साथ फिल्म 'धाकड़' में दिखाई देंगे। वेब सीरीज के दोनों सीजंस में उन्हें दर्शकों का बेइंतेहा प्यार मिला। खासकर 'द फैमिली मैन...

Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 18 June 2021 06:34 PM
हमें फॉलो करें

'द फैमिली मैन' के जेके यानी शारिब हाशमी कंगना रनौत के साथ फिल्म 'धाकड़' में दिखाई देंगे। वेब सीरीज के दोनों सीजंस में उन्हें दर्शकों का बेइंतेहा प्यार मिला। खासकर 'द फैमिली मैन 2' में श्रीकांत और जेके की जोड़ी ने दर्शकों को हंसाया तो इमोशनल भी किया। हिंदुस्तान से बातचीत में उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'धाकड़' और कंगना के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताया।


डायरेक्टर से है पुरानी दोस्ती

'धाकड़' में काम करने के बारे में शारिब बताते हैं, बहुत अच्छा एक्सपीरिएंस रहा। 'धाकड़' मेरे लिए स्पेशल इसलिए है भी है क्योंकि इसके डायरेक्टर रजनीश मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। एमटीवी में हमने 4 साल साथ काम किया है। मैं राइटर था और वह वहां प्रड्यूसर थे। उन्होंने ही मुझे दुनियाभर के अच्छे सिनेमा से इंट्रोड्यूस किया। उससे पहले मैं सिर्फ हिंदी फिल्में देखा करता था। अच्छी अंग्रेजी फिल्में दिखाईं। पहले दिन सेट पर पहुंचकर उन्हें देखा तो मैं इमोशनल हो गया। 


प्रोफेशनल और डेडिकेटेड हैं कंगना

वहीं कंगना के साथ काम करने पर शारिब बताते हैं, वह बहुत ही प्रोफेशनल हैं। अपने काम के लिए बेहद डेडिकेटेड हैं। मैंने उनके साथ जितना भी शूट किया, उन्हें कभी कोई फालतू बात करते नहीं देखा। वह अपने काम से काम रखती हैं। उनसे कभी अलग से कभी किसी चीज पर बात नहीं हुई। मुझे तो उनके साथ काम करके बहुत मजा आया। वह सोशल मीडिया पर जैसी दिखती हैं प्रफेशनल लाइफ में वैसी बिल्कुल भी नहीं हैं।

 


समांथा से खाई लात और गोली

शारिब से हमने जब उनकी 'द फैमिली मैन 2' को-स्टार समांथा अक्किनेनी (राजी) के बारे में पूछा तो वह हंसते हुए बताते हैं, उनके साथ मेरे 2 ही सीन थे। एक में उन्होंने मुझे पीछे से लात मारी, दूसरे में गोली। वहीं शारिब ने समांथा के डेडिकेशन की भी तारीफ की। उन्होंने बताया कि समांथा ने कई ऐक्शन सीक्वेंस खुद किए हैं। वह कमाल की ऐक्ट्रेस हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें