DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  EXCLUSIVE: 'बिग बॉस' ने बदली गौतम गुलाटी की जिंदगी, जानें राधे के 'गिरगिट' लुक की कहानी

मनोरंजनEXCLUSIVE: 'बिग बॉस' ने बदली गौतम गुलाटी की जिंदगी, जानें राधे के 'गिरगिट' लुक की कहानी

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Thu, 27 May 2021 07:35 PM
EXCLUSIVE: 'बिग बॉस' ने बदली गौतम गुलाटी की जिंदगी, जानें राधे के 'गिरगिट' लुक की कहानी

सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में निगेटिव किरदार निभाने के बाद भी गौतम गुलाटी दर्शकों के दिल में उतर गए। गौतम को 'गिरगिट' के किरदार के लिए खूब वाहवाही मिल रही है। गौतम ने लंबे वक्त तक टीवी पर काम किया और फिर ओटीटी व बॉलीवुड में भी दम दिखाया। ऐसे में अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ के बारे में गौतम गुलाटी ने की हिन्दुस्तान के साथ खास बातचीत।

बिग बॉस जीतने के बाद जिंदगी में क्या अंतर आया?
बिग बॉस के बाद ही लाइफ में असली चेंज आया, उसके पहले तक तो लाइफ एक दम सिंपल चल रही थी। वहां एक रूटीन सेट था कि सुबह 7-8 बजे उठकर शो के शूट के लिए जाना है, फिर 8 बजे फ्री होकर जाना है, मतलब एक रूटीन सेट था। इसके साथ ही तीन चार साल के कॉन्ट्रैक्ट होते थे, फिक्स लाइफ थी। लेकिन फिर बिग बॉस हुआ और हां बिग बॉस से पहले कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में एक फिल्म रिलीज हुई थी, उसके बाद मुझे थोड़ा क्लीयर हुआ कि मुझे क्या करना है। उस फिल्म के बाद मुझे इंटरनेशनली काफी रिस्पेक्ट मिली, फिर मैंने टीवी शो छोड़ दिया था और सोचा कि अब मैं सिर्फ फिल्में ही करूंगा। फिर बिग बॉस हुआ और सब चेंज हो गया। कुछ फैसलों से पैसों को नुकसान हुआ लेकिन पैसे मेरे लिए कभी प्रायोरिटी नहीं था, मुझे कुछ नया और अच्छा करना था। मैं 8 साल तक महीने में 25 दिन शूट करता रहा, लेकिन बिग बॉस के बाद मैंने खुद को एक्सप्लोर करना शुरू किया, जो मैं आगे भी करना चाहता हूं।

शूट के शूट के दौरान आप और सलमान खान, अक्सर किन मुद्दों पर बातचीत करते थे ?
सलमान सर हमेशा ही काम करते रहते हैं, वो कभी खाली बैठते ही नहीं हैं। कॉफी या लंच आदि के अलावा वो हमेशा की बहुत एक्टिव रहते हैं और काम करते रहते हैं। हम लोग फिल्मों और कैरेक्टर्स की बातें करते थे। आगे क्या करना है इस बारे में बात करते थे, इनफेक्ट फिटनेस की बातें काफी कम होती थीं, क्योंकि हमें पता है कि हम फिट हैं।

EXCLUSIVE: बतौर निर्देशक सलमान खान और रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहेंगे गौतम गुलाटी, बताया कैसा था शुरुआती सफर

आपके मुताबिक सलमान खान की एक सबसे अच्छी बात क्या है? सिर्फ एक...?
लॉयल

आपका रिलेशन शिप स्टेटस क्या है और शादी की गुड न्यूज कब तक मिलेगी?
अर ये सब तो मैं अभी नहीं सोचता हूं यार, हो जाएगी...

'गिरगिट' में अपने लुक के पीछे की कहानी के बारे में बताएं?
फिल्म में मेरा लुक सलमान सर ने ही तय किया था। मेरा जो लुक था, वो सटीक नहीं बैठ रहा था किरदार के हिसाब से, तो उन्होंने जेल लगाकर मेरे बाल ऊपर करे, कुछ और ट्राय किया लेकिन मजा नहीं आया। इसके बाद सर ने कहा- उड़ा दें क्या ? तो मैंने भी कहा- हां सर, अगर हम ऐसा कर देंगे तो ही कैरेक्टर जमेगा। फिर प्रभुदेवा सर ने भी डिसाइड किया कि ऐसे ही ठीक है। सच कहूं तो मैं भी बतौर एक्टर ऐसा सोच रहा था कि छोटे बालों के बाद जब गिरगिट स्माइल करेगा तो एक दम किलर विलेन लगेगा। तो सलमान सर के आइडिया के बाद ही हमने ये लुक डिसाइड किया।

एक ऐसा किरदार जिसका आप शिद्दत से इंतजार कर रहे हो?
हम्म्म.... मेरे ड्रीम किरदार तो बहुत सारे हैं और मुझे विश्वास है कि आने वाले टाइम में मुझे वैसा कुछ करने का जरूर मौका मिलेगा। मैं 'द डार्क नाईट राइसेस' के जोकर जैसा किरदार करना चाहता हूं। इसके साथ ही एक सीरीज है 'यू', उसके जैसा किरदार करना चाहूंगा। वो बहुत शरीफ है, लाइब्रेरी में काम करता है, लेकिन वहीं वो एक लड़की को भी स्टॉक करता है। वहीं वो एक किलर है, लवर है। मुझे कुछ वैसा ही किरदार करना है। मेरा मानना है कि कोशिश करते रहो और एक दिन कुछ वैसे किरदार जरूर मिलेगा। मुझे चैलेंजिग रोल्स करने हैं।

आपके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बताएं..?
अभी तो मैं कुछ स्क्रिप्ट्स पढ़ रहा हूं, फाइनल नहीं है... जो पसंद आएगा और फाइनल होगा... वो आपसे जरूर शेयर किया जाएगा।

संबंधित खबरें