exclusive kangana ranaut reveal this is why she used to get targeted by people - Exclusive: कंगना रनौत ने बताई वजह, आखिर क्यों रहती हैं सबके निशाने पर DA Image
14 नबम्बर, 2019|10:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Exclusive: कंगना रनौत ने बताई वजह, आखिर क्यों रहती हैं सबके निशाने पर

कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और इसी बीच हाल ही में कंगना ने लाइव हिन्दुस्तान से खास बातचीत की । इस बातचीत के दौरान उन्होंने फिल्म से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों के कई दिलचस्प जवाब दिए।

कंगना इस फिल्म की स्क्रिप्ट को फाइनल करने के पीछे क्या वजह थी?

इस फिल्म में जो बॉबी मेरा किरदार है वो बहुत ही Eccentric (अबनॉर्मल) करेक्टर है। उसे एक ऐसा डिसऑर्डर है जहां पर जब वो किसी सिचुएशन में होती है तो उसे समझ नहीं आता कि ये उसकी लाइफ में हो रहा है या किसी और की। जैसे अगर आपकी शादी हो रही है तो उसे ये समझ नहीं आएगा कि उसकी शादी हो रही है या आपकी शादी हो रही है। किसी के परिवार में किसी की मौत हो जाती है तो उसे समझ नहीं आता कि उसके परिवार में हुई है या किसी और के। तो इस फिल्म में सबसे अच्छी बात ये है कि आपने इसमें Eccentric (अबनॉर्मल) इंसान को तो दिखाया है, लेकिन इसके साथ ही फिल्म में एक नॉर्मल इंसान जो राजकुमार का करेक्टर है उसे भी दिखाया है। Eccentric (अबनॉर्मल) लोगों को तो हम जज कर लेते हैं, लेकिन नॉरमल लोगों को हम जज नहीं करते। क्या वो कोई नकाब पहने बैठे होते हैं, तो ये सब इस फिल्म में खुलासा होगा और यही सब्जेक्ट मुझे अच्छा लगा।

कंगना जैसे आप फिल्म में राजकुमार के लिए ओब्सेसिव रहती हैं और उन्हें स्टॉक करती हैं वैसे रियल लाइफ में आप किससे ओबसेस्ड हैं और किसे स्टॉक रहती हैं। 

मैं बहुत ही ओब्सेसिव हूं और मैं फैशन ब्रांड्स को बहुत स्टॉक करती हूं। मुझे जो भी फैशन वर्ल्ड में ट्रेंड कर रहा है वो पहनना पसंद है। हर ब्रांड को मैं ट्राय करना चाहती हूं।

कंगना जब आपने अपना करियर शुरू किया था तब से लेकर अब तक लोगों का रिएक्शन आपको लेकर कितना चेंज हुआ है?

2014 से पहले तो मैं इतनी पॉपुलर थी ही नहीं तो मेरे बारे में कम बात होती थी। लेकिन फिल्म 'क्वीन' के बाद बहुत लव मिला। फिर जब आप टॉप पर होते हैं तो आपके कॉम्पिटिटर्स भी मिलते हैं। कोई वहां आपसे पहले होता है कोई आपके साथ चल रहा होता है। उस बीच आपकी लाइफ में भी बहुत कुछ होता है। तो क्यूंकि मेरे ज्यादातर दुश्मन मूवी माफिया रहा है तो इतना सपोर्ट तो मुझे कभी मिला नहीं है।

लेकिन कुछ तो पॉजिटिव चेंजे आए होंगे?

'तन्नू वेड्स मन्नू' और 'मणिकर्णिका' के बाद बहुत चेंजेस आए हैं। इसके बाद और अच्छे रोल मिल रहे हैं जो कोई सोच भी नहीं सकता। तो पर्सनल ग्रोथ हुआ है मेरा स्पेशयली ऑडियंस के साथ और ये सब मुझे अपने बलबूते पर मिला है।

कंगना जैसा कि आपने अभी कहा कि जब हम एक मुकाम पर होते हैं तो हमें नीचे गिराने वाले भी होते हैं, लेकिन ऐसा क्यों है कि आपको हमेशा टारगेट किया जाता है?

देखिए, जब आप कुछ लोगों को चैलेंज करते हैं तो वो भी तो आपको बैक अटैक करेंगे। मैं उनको चैलेंज करती हूं तो वो ऐसे चुप तो नहीं बैठेंगे कि हमको बोलकर चली गई और हम चुप ही बैठए रहें। मैं जिस जगह से आई हूं शाहरुख-आमिर भी उस जगह से नहीं आए हैं। कोई अपनी नंबर एक की कुर्सी छोड़कर नहीं जाएगा आपके लिए तो इसलिए जब आप ऐसे कॉम्पटीशन देते हो तो लोग भी आपको टार्गेट करते हैं आपको वापस कॉम्पटिशन देते हैं।

कंगना आप हमेशा अपनी लाइफ को लेकर ओपनली बात करती हैं तो क्या आप अपनी कोई बायोपिक बनाएंगी?

अभी तो मैं जयललिता की बायोपिक कर रही हूं। हां, रही बात अपनी बायोपिक की तो मेरी लाइफ में मुझे बहुत सक्सेस मिली है, लेकिन अभी और कुछ मैं अच्छा करती हूं तो शायद बायोपिक के लिए तब बैटर रहेगा। तो अभी मेरे पास बहुत टाइम है अपने पर बायोपिक बनाने के लिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:exclusive kangana ranaut reveal this is why she used to get targeted by people