DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  EXCLUSIVE: बतौर निर्देशक सलमान खान और रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहेंगे गौतम गुलाटी, बताया कैसा था शुरुआती सफर

मनोरंजनEXCLUSIVE: बतौर निर्देशक सलमान खान और रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहेंगे गौतम गुलाटी, बताया कैसा था शुरुआती सफर

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Mon, 24 May 2021 08:55 PM
EXCLUSIVE: बतौर निर्देशक सलमान खान और रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहेंगे गौतम गुलाटी, बताया कैसा था शुरुआती सफर

बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी हाल ही में सलमान खान और दिशा पाटनी स्टारर 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आए। फिल्म में गौतम ने गिरगिट के किरदार से सभी फैन्स का दिल जीत लिया है। फैन्स न सिर्फ उनकी दमदार एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं बल्कि उनके लुक से भी काफी इम्प्रेस हैं। ऐसे में गौतम गुलाटी ने की हिन्दुस्तान के साथ खास बातचीत और अपने करियर से लेकर सलमान खान के साथ उनके बॉन्डिंग तक, काफी कुछ शेयर किया।

दिल्ली से मुंबई तक का शुरुआती सफर कैसा रहा?
सच कहूं तो मुंबई ने पहले दिन से ही मेरा स्वागत किया है। जब मैं दिल्ली में था, तब से ही ऑडिशन दिया करता था... तो मैं 19 साल का था जब पहली बार एक शो के लिए सिलेक्ट हुआ था। 19 साल की उम्र से ही मैंने बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ काम करना शुरू कर दिया था। पहले एक शो था, फिर तीन- तीन शो मिले, इंडस्ट्री के लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया और बहुत कुछ सीखने को मिला। मुझे लगता है कि मेरी जर्नी बहुत ही शानदार रही है... थोड़ा उतार चढ़ाव जरूर रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि उसके बिना आप कुछ भी सीखते नहीं हो। 

ओटीटी, बॉलीवुड और टीवी... इन तीनों मोड्स में आप क्या अंतर महसूस करते हैं?
मुझे लगता है कि पहले टीवी का एक अलग प्रोसेस होता था... और फिल्मों का एक अलग प्रोसेस होता है। मेरे हिसाब से टीवी का प्रोसेस मेरे लिए आसान था, क्योंकि फिल्मों के प्रोसेस में काफी टाइम लग जाता है और बहुत ज्यादा सब्र रखना पड़ता है। तो सारा खेल टाइम डिफरेंस का होता है। टीवी में अगर मैं किसी को कॉल कर दूं तो 50 प्रोड्यूसर्स तैयार हो जाएंगे कि गौतम आ रहा है लेकिन फिल्मों में एक अच्छा रोल आने के लिए टाइम लगता है। जैसे राधे एक अच्छी और बड़ी फिल्म है, जो बड़े लेवल पर रिलीज हुई। मैं लंदन में हूं और राधे को मेरे जितने भी दोस्त हैं लंदन में वो थिएटर में जाकर देख चुके हैं। बड़ी फिल्मों को पूरी दुनिया देखती है, यही एक बड़ा फर्क होता है।

फिल्म राधे में 'गिरगिट' का किरदार कैसे मिला और 'गिरगिट' के नाम के पीछे की वजह क्या है?
ये एक बहुत ही मूडी और क्रेजी किरदार है। मतलब जैसे वो अगर बात भी कर रहा है तो वो वहां दिमाग से मौजूद नहीं है, क्योंकि उसके दिमाग में कुछ और ही चल रहा है।  गिरगिट की तरह रंग बदलता है, जो रंग बदलता रहता है। ये कैरेक्टर रंग चेंज करने वाला है, बैठा भी है तो हंस रहा है या एक दम मूड चेंज हो जाता है। इसलिए इसका नाम गिरगिट है। 

बिग बॉस के टाइम पर सलमान खान सहित दर्शकों का दिल जीता और अब गिरगिट बनकर उन्हें परेशान कर रहे हैं? इस ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन चेंज के बारे में क्या कहेंगे?
उस वक्त हमारी जो बातें होती थीं सर से, वो स्क्रीन के माध्यम से होती थीं। लेकिन फिल्म के दौरान मैंने सर (सलमान) के साथ करीब 40-50 दिन वक्त बिताया और शूटिंग के दौरान उनसे मिलना हुआ। तो ऐसे में हमारी जान पहचान अच्छी हुई। सर वैसे ही हैं, जैसे वो टीवी पर दिखते हैं, लेकिन अब खुशी है कि मैं उन्हें पर्सनली जानता हूं। वो कमाल के हैं।

एक शब्द में खुद को कैसे डिफाइन करेंगे?
सच्चा

बतौर निर्देशक आप कौनसे एक्टर्स के साथ काम करना चाहेंगे?
मैं सलमान खान सर और रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहूंगा।

आपके फैन्स के लिए कोई मैसेज?
मैं सभी से इतना ही कहूंगा कि स्वस्थ रहिए, सुरक्षित रहिए। कोविड का माहौल है, अपना ख्याल रखिए। लाइफ में सबसे ज्यादा जरूरी चीज जान है, उसे बचाना अपने हाथ में है, तो उसे बचाकर चलो। कोई मदद करने भी नहीं आ पाएगा, तो अपने परिवार का, दोस्तों का ख्याल रखो और सुरक्षित रहो।

संबंधित खबरें