DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  एक्स वाइफ सुजैन खान ने किया कुछ ऐसा काम, ऋतिक रोशन ने कर दी इंस्टाग्राम पर तारीफ
मनोरंजन

एक्स वाइफ सुजैन खान ने किया कुछ ऐसा काम, ऋतिक रोशन ने कर दी इंस्टाग्राम पर तारीफ

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sun, 31 Jan 2021 12:54 PM
एक्स वाइफ सुजैन खान ने किया कुछ ऐसा काम, ऋतिक रोशन ने कर दी इंस्टाग्राम पर तारीफ

बॉलीवुड में ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान एक शानदार इंटीरियर और फैशन डिजाइनर हैं। सोशल मीडिया पर कई बार सुजैन अपने काम का दम दिखा चुकी हैं। वहीं एक बार फिर सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुजैन चर्चा में हैं और इस बार ऋतिक रोशन भी सुजैन की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल सुजैन खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो में सुजैन अपनी इंटीरियर और फैशन डिजाइनिंग का हुनर दिखाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए सुजैन ने कैप्शन में लिखा, 'जब ग्लैड‍िएटर्स वर्क खेल की तरह लगने लगे।' सुजैन के इस वीडियो की फैन्स सहित कई बॉलीवुड सितारों ने भी तारीफ की है। जिसमें ऋतिक रोशन का भी नाम शामिल है।

ऋतिक रोशन ने सुजैन के काम की तारीफ करते कमेंट में 'अमेजिंग' लिखा, इसके अलावा बिपाशा बसु ने 'वाओ', एकता कपूर ने 'फैंटास्टिक' लिखा, इनके सभी के सहित कई अन्य सितारों ने भी सुजैन की तारीफ की। इस वीडियो पर सुजैन की करीबी दोस्त सोनाली बेंद्रे ने भी ताली बजाने वाले इमोजी को कमेंट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

 

याद दिला दें कि साल 2000 में ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने शादी की थी। लेकिन 2014 में दोनों का तलाक हो गया था। दोनों के दो बच्चे- रेहान और रिदान हैं। तलाक के बाद भी दोनों एक जिम्मेदार पेरेंट्स की तरह बच्चों के साथ घुलते मिलते रहते हैं और पूरा परिवार साथ में क्वालिटी टाइम बिताता है। वहीं लॉकडाउन के दौरान सुजैन, ऋतिक के घर में ही शिफ्ट भी हो गई थीं, और इसकी जानकारी उन्होंने खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट पर दी थी।

बात ऋतिक रोशन के फिल्मी करियर की करें तो अभिनेता जल्दी ही सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में नजर आएंगे। इस फिल्म में पहली बार ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी बनेगी। गौरतलब है कि इससे पहले ऋतिक के साथ सिद्धार्थ आनंद, फिल्म वॉर और बैंग बैंग में काम कर चुके हैं। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था।

संबंधित खबरें