अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति से अलग होने के बाद इस Ex बिग-बॉस कंटेस्टेंट का हुआ मिसकैरेज, वीडियो पोस्ट कर सुनाई आपबीती

sofia-hayat

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात बीते दिनों अपने पति पर चोरी और उनके पैसों पर ऐश करने का आरोप लगाते हुए उससे रिश्ता तोड़ दिया है। यह खबर सोशल मीडिया पर खुद सोफिया ने दी थी। अब सोफिया ने फिर से अपनी निजी जिंदगी से जुड़ीं एक खबर इंस्टा पर शेयर की है। यह खबर फैंस को हिला कर रख दिया है।  सोफिया हयात आजकल बेहद नाजुक परिस्थितियों से गुजर रही हैं।  पति से उनका अलगाव होने के बाद वह काफी उदास रहने लगी हैं। हाल फिल ही में सोफिया एक और दर्द से गुजरना पड़ रहा है। 

 सोफिया अपना बच्चा भी खोया है। वो मां बनने वाली थीं, लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया। सोफिया इस दर्द से खुद को संभाल नहीं पा रही हैं। अपना दर्द बया करने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। 

 सोफिया इंस्टाग्राम पर अपने मिसकैरेज की खबर शेयर की। खबर के साथ सोफिया एक वीडियो के जरिए अपनी आपबीती बता रही हैं। उन्होंने मिसकैरेज के बाद अपनी बॉडी कई तस्वीरें  शेयर करते हुए लिखा है कि महिलाओं को खुद से और अपने शरीर से प्यार करना चाहिए।  

 

Happy unicorn rainbow morning :)

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

पोस्ट के साथ सोफिया ने लिखा है कि मिसकैरेज के बाद मेरा शरीर ऐसा हो गया है। फोटोज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सोफिया का पेट पहले से ज्यादा बढ़ गया है। एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा है जो वजन बढ़ा है उसे मुझे कम करना है। 3 महीने तक बच्चे को अपने अंदर रखने और बच्चे के जाने के बाद एक्स्ट्रा वजन तो रह ही जाता है। मैं 4 किलो वजन कम कर चुकी हूं अभी मुझे और वजन घटाना है।

 

It is in the stars :)

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

इस घटना को बताते हुए सोफिया ने सेहतमंद रहने का एक मैसेज भी दिया है। साथ ही बताया कि कैसे बच्चा खोने के बाद उनके शरीर का शेप खराब हो गया। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि वो इस नए शरीर के साथ खुश हैं। क्योंकि यह शेप बच्चे के खोने के बाद आई है। मैं इससे बहुत प्यार करती हूं, इसने मुझे काफी कुछ सिखाया है।

 

Peace and Love

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

कुछ समय पहले सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। 
 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ex bigg boss contestant sofia hayat share miscarriage news on instagram