DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एजाज खान की मुश्किलें बढ़ीं, अब 14 दिनों के लिए रहेंगे पुलिस हिरासत में

                                                                                14

गुरुवार को सायबर क्राइम पुलिस ने एजाज खान को आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उन्हें अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उनके द्वारा अपलोड किए गए वीडियो दो भिन्न भिन्न समुदायों के बीच हिंसा भड़काने का काम कर रहे थे। अब खबर आ रही है कि कोर्ट ने शनिवार को एजाज खान की पुलिस हिरासत 14 दिन तक के लिए बढ़ा दी है। ANI के मुताबिक एजाज खान को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इससे पहले एजाज खान को कोर्ट के सामने पेश किया गया था। कोर्ट ने एजाज खान को एक दिन के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया था। 

पत्नी ने दी ये सफाई

एजाज की पत्नी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके पति को फंसाया जा रहा है। एजाज खान की वाइफ ने कहा कि मेरे पति केवल मुस्लिम ही नहीं सभी धर्म के लिए आवाज उठा रहे हैं। इसमें हिंदू और ईसाई भी शामिल है। 

नच बलिए 9: सलमान खान ने बताया, एक्स गर्लफ्रेंड्स के साथ कैसा है उनका रिश्ता

बेटे के तैमूर अली खान से कम्पेयर होने पर सनी लियोनी ने कही ये बात

बता दें कि मुंबई पुलिस ने एक अन्य मामले में गुरुवार को एजाज खान को गिरफ्तार किया था। अहमदाबाद की रहने वाली पायल ने मीडिया से बात कर बताया था कि उन्होंने अहमदाबाद के शाहीबाग पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है।

पायल का आरोप है कि एजाजने उन पर और उनकी राजनीतिक एवं धार्मिक आस्थाओं पर निशाना साधते हुए एक आपत्तिजनक वीडियो बनाया है। साइबर क्राइम ब्रांच के सहायक पुलिस आयुक्त जीतू यादव ने कहा कि पुलिस को एजाज के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पायल का आवेदन मिला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ex bigg boss contestant ajaz khan sent to 14 day police custody