esha gupta says if she was a police officer then she first punish all the rapist - ईशा गुप्ता बोलीं- अगर पुलिस ऑफिसर होती तो रेप करने वालों को देती ये सजा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ईशा गुप्ता बोलीं- अगर पुलिस ऑफिसर होती तो रेप करने वालों को देती ये सजा

अनुपम खेर और ईशा गुप्ता स्टारर फिल्म ‘वन डे’ के ट्रेलर को काफ़ी पसंद किया गया है और अब शुक्रवार को फिल्म रिलीज़ हो रही है। ईशा गुप्ता ने लाइव हिन्दुस्तान से खास बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कई दिलचस्प बातें बताई।

आपको इस फिल्म की स्क्रिप्ट में क्या अच्छा लगा?

जब मुझे स्क्रिप्ट बताई गई तो मुझे तभी समझ आ गया था कि इस फिल्म का हीरो इसकी स्क्रिप्ट है। मैं ऐसी ही स्क्रिप्ट में काम करना चाहती थी। आज कल ऐसी फ़िल्में कम बनती है। ज्यादातर ऐसी फिल्मों के एंड में बहुत ही वियर्ड चीजें होती हैं, लेकिन ये फिल्म बहुत अलग है।

आपने फिल्म में हरियाणा पुलिस ऑफ़िसर का किरदार निभाया है तो कितना अलग था इसका एक्सपीरिएंस?

मेरे लिए हरियाणा में बोलना सबसे मुश्किल था। जब मैं नई-नई मुंबई आई थी तब जो भी मुझे सुनता था वो कहता था कि आप दिल्ली से हो और मैं शॉक्ड हो जाती थी। तो मेरे लिए ये हरियाणवी एक्सेंट लाना थोड़ा मुश्किल था क्योंकि हम नहीं चाहते थे कि कुछ भी ओवर लगे।

ईशा अगर आप रियल लाइफ में पुलिस ऑफिसर होतीं तो क्या करतीं?

मैं सबसे पहले जितने भी रेप क्रिमिनल्स हैं उन्हें सबसे पहले ऐसी सजा देती कि वो रेप करने लायक ही नहीं रहता क्योंकि रेप करके आप एक महिला को ना सिर्फ़ फिजिकली बल्कि प्रैक्टिकली भी हर्ट करते हैं।
अगर मैं पुलिस ऑफिसर होती तो मैं 1 साल में सस्पेंड हो जाती क्योंकि कोई भी किसी लड़की को छेड़ता भी तो मैं तभी के तभी वहीं उस शख्स को सजा दे देती।

ईशा आप लगातार फ़िल्मों में नजर नहीं आतीं तो क्या वजह है जो आप गैप में फ़िल्में करती हैं?

मैं अब ग्रोथ वाले रोल चाहती हूँ। मैं इस इंडस्ट्री में काफ़ी समय से हूँ। मैं अपना एक अलग रास्ता बनाना चाहती हूँ। मैं एनिमल वेलफेयर, वुमन सेफ़्टी पर काम कर रही हूँ तो मैं ऐसी फ़िल्मों में काम करना चाहती हूँ जिनके साथ मैं ये काम भी कर सकूँ। अगर आप इस इंडस्ट्री में पैदा नहीं हुए हो तो आपको पता है कि भगवान आपको क़िस्मत से यहाँ लाए हैं। तो मैं ऐसी फ़िल्मों में काम करना चाहती हूँ जो मेरे सिद्धांत के ख़िलाफ़ ना हो।

डिजिटल कॉन्टेंट पर आपका क्या प्लान है?

हाँ, मैं इस पर काम कर रही हूँ और ये आज के समय के लिए बेस्ट है क्योंकि आज कल सब फ़ोन से ही सारी इन्फ़ॉर्मेशन ले लेते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:esha gupta says if she was a police officer then she first punish all the rapist